logo

अगले 2 साल में लालू-नीतीश और BJP का बिहार से खात्मा नहीं किया तो......; बोले प्रशांत किशोर

prashant_51.jpg

द फॉलोअप डेस्क
जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बिहार के सभी पार्टियों को घेरते हुए तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि ये जो रिवाल्विंग चेयर की तरह बिहार में सरकार को घुमा रहे हैं जिसका जो मन किया वैसे घुमा दिए और बैठा गया तो उन्हें मैं बता दूँ कि अगले 2 बरस में इनका समुचित खात्मा बिहार के लोगों की मदद से करा कर दिखाएंगे। विधानसभा में भाजपा को इसकी बहुत बड़ी कीमती चुकानी पड़ेगी और अगर ऐसा नहीं होगा तो मेरी आप मेरी गर्दन पकड़ लीजियेगा।


नहीं होगा तो मेरी आप मेरी गर्दन पकड़ लीजियेगा
प्रशांत किशोर ने कहा है कि आज लोग बिहार में मेरे संबंधो को लेकर बात करते हैं। बिहार में आज के समय में इतने पंडित हैं कि डेढ़ बरस से कोई बता रहा है कि मेरा संबंध भाजपा से है कोई बता रहा है कांग्रेस से है। वहीं कोई कह रहा है नीतीश और लालू से है। मेरा संबंध देश के ज्यादा तर बड़े नेताओं से रहा है लेकिन पिछले 2 बरस से जब से मैंने वो काम छोड़ दिया तब से मैंने 1 ही संबंध बनाया और तब से उसे निभाने की कोशिश कर रहा हूं, वो संबंध है बिहार के जनता से है।  मेरा संबंध बिहार की जनता से है और मैं पूरी तरह से कृतसंकल्पित हूं। 

मांझी-कुशवाहा को जिस पार्टी में 1-2 सीट मिल जाएगा,उधर चले जाएंगे

प्पशांत किशोर ने पिछले दिनों मांझी और कुशवाहा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि इन दोनों को जिस पार्टी में 1-2 सीट मिल जाएगा, दोनों उसी साइड चले जाएंगे। उपेंद्र कुशवाहा, जीतनराम मांझी और चिराग पासवान 2014 और 2015 में भाजपा के साथ थे। इन दलों ने साथ में मिलकर चुनाव भी लड़ा। लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास गुट) नेता चिराग पासवान ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिले, इस पर प्रशांत किशोर ने कहा कि ये घटना कोई नई बात नहीं है।सबके पास ये अवसर है कि वो अपने साथ दूसरे दलों को जोड़ें और बिहार की राजनीति की ये सच्चाई रही है।