logo

सीएम बनना था तो मेरे पति को....पटना की जनसभा में बीजेपी सांसद रमा देवी ने लगाए गंभीर आरोप

rama_devi1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भाजपा सांसद रमा देवी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा है कि लालू यादव ने सीएम बनने के लिए उनके पति बृज बिहारी प्रसाद की हत्या कर दी थी। भाजपा सांसद ने कहा कि मोतिहारी से सीट जीतने के बाद राजद को हमने 12 साल दिए। जिससे लालू यादव को डर हो गया हम मुख्यमंत्री बन जाएंगे,इसलिए मेरे पति को ही मरवा दिया। भाजपा सांसद ने कहा कि ये लोग गोली चलवा कर राज्य को चलाते है। इन्हें जनता जवाब देगी। बता दें कि उक्त बातें रमा देवी ने गर्दनीबाग में कही है।


पूरा परिवार घोटला में लिप्त 
रमा देवी ने आगे कहा कि जनता सब जानती है कि उनके पैसों को किस तरह से बदरबांट किया जा रहा है। सब जानते हैं कि लालू यादव और उनका परिवार किस तरह से घोटला करता है। पूरा परिवार घोटला में लिप्त है। आज के समय में लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव बेल पर बाहर हैं। इनलोगों को जवाब देने के लिए हम काफी है। भाजपा सांसद ने आगे पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नारी का सम्मान करते है। उन्होंने नारी का सम्मान किया है,उनके पक्ष में बिल पास किया है। लेकिन ये लालू परिवार के लोग केवल घर में नारी का सम्मान करना जानते हैं। 

13 जून 1998 को हुई थी रमा देवी के पति की हत्या 
बता दें कि 13 जून 1998 को बृज बिहारी प्रसाद को पटना के इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बीच एके-47 से गोलियां बरसा कर छलनी कर दिया गया था। उस वक्त वो राबड़ी सरकार में मंत्री थे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N