logo

दिवाली पर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक का हुआ यह हाल

dead_body9.jpg

द फॉलोअप डेस्क
 शादीशुदा प्रेमिका को दिवाली पर बधाई देने के लिए जाना एक प्रेमी पर भारी गया। इसकी कीमत उसे अपनी जान से चुकानी पड़ी। दरअसल, अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गई प्रेमी को महिला के पति और बेटे ने मौत के घाट उतार दिया। उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। प्रेमी का नाम इतवारी पहाड़िया है। जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरा मच गई। घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


प्रेम-प्रसंग में की हत्या
मामला भागलपुर के अंतिचक थाने का है। जहां इतवारी अपने शादीशुदा प्रेमिका से दिवाली की रात को मिलने पहुंचा था। इस दौरान प्रेमिका के पति और बेटे की उसपर नजर पड़ गई। जिसके बाद दोनों ने उस पकड़कर पहले तो मारपीट की फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। आरोपी पति का नाम पूसा पहाड़िया वहीं बेटे का नाम सनी पहाड़िया है। वहीं स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार महिला के किसी के साथ चक्कर चल रहा था। उसका प्रमी इतवारी उससे मिलने आया था। जिसके बाद उसके पति और बेटे ने गुस्से में उसकी हत्या कर दी।


हथियार को पुलिस ने किया बरामद
घटना को लेकर भागलपुर एसडीपो ने कहा कि इतवारी को पूसा और सनी ने मार दिया। दोनों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी जान ली है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मामले में आरोपी की पत्नी ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है। उसने साफ तौर पर कह दिया कि मुझे नहीं पता कि क्या कैसे हुआ। शुरूआती जांच में तो हमें मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। वारदात को जिस धारदार हथियार से अंजाम दिया गया है उसे भी पुलिस द्वारा बरामद कर लिया है।  फिलहाल जांच जारी है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N