logo

ध्यान नहीं, मार्केटिंग के लिए PM जा रहे कन्याकुमारी; जाकर खिंचवाएंगे फोटो - तेजस्वी यादव

tejaswai_PM1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
अंतिम चरण के चुनावी प्रचार का शोर आज थम चुका है। चुनाव प्रचार थमने के बाद प्रधानमंत्री मोदी कन्याकुमारी के लिए रवाना होंगे। यहां पीएम घ्यान लगाएंगे। ऐसे में राजद नेता तेजस्वी यादव ने पीएम पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने कहा है कि पीएम मोदी ध्यान के लिए कन्याकुमारी नहीं जा रहे हैं, बल्कि मार्केटिंग के लिए जा रहे हैं। PM को ध्यान करने जा रहे हैं तो उन्हें ध्यान के समय मीडिया पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए। वो ध्यान के लिए नहीं, शूटिंग के लिए जा रहे हैं। ध्यान के समय मीडिया का क्या काम है। मोदी जी जाएंगे और फोटो खिंचवाएंगे।


तीन महबूबा के कारण हारेंगे चुनाव
लोकसभा चुनाव के आखिरी प्रचार के दिन महबूबा की एंट्री हो गई है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने PM मोदी पर निशाना साधा और कहा कि पीएम मोदी को अपनी तीन महबूबा महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी से बहुत प्यार है। इन्हीं तीनों महबूबा की वजह से पीएम मोदी चुनाव हारेंगे। वहीं, तेजस्वी के बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि अपराध, भ्रष्टाचार और वंशवाद उनकी पहचान है।


2 दिन घ्यान में लीन रहेंगे पीएम
गौरतलब है कि शाम 5 बजे के बाद पीएम मोदी कन्याकुमारी के लिए रवाना हो जाएंगे। कन्याकुमारी पहुंचकर पहले वह मां भगवती अम्मान मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद विवेकानंद रॉक मेमोरियल जाएंगे जहां उन्हें दो दिन तक मेडिटेशन करना है।विवेकानंद रॉक गार्डेन में करीब 45 घंटे रहेंगे जहां उन्हें मेडिटेशन भी करना है। इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। गुरुवार से शनिवार तक समुद्र तट पर्यटकों के लिए बंद रखा जाएगा। निजी नौकाएं भी इस दौरान नहीं चलेंगी। दो हजार पुलिसकर्मियों और सुरक्षा एजेंसियों का दल हर छोटी से छोटी चीज पर नजर रखेगा। मोदी 1 जून यानी वोटिंग के दिन वापस दिल्ली आएंगे, लेकिन उससे पहले पीएम तमिल कवि तिरुवल्लुवर की प्रतिमा भी देखने जाएंगे। इसकी ऊंचाई 133 फीट है।
 

Tags - Tejashwi Yadav on PMTejashwi Yadav PM narendre ModiPM Modikanyakumarpm kanyakumari visit