logo

BIHAR : JDU को बड़ा झटका, आलोक पटेल भारी समर्थन के साथ VIP में शामिल

mukesh_shani.jpg

गोपालगंज:
बिहार (Bihar) में एक बार फिर राजनीतिक उथल-पुथल की संभावना बढ़ती नजर आ रही है। नीतीश कैबिनेट (Nitish Cabinet) में कभी वरिष्ठ मंत्री रहे मुकेश सहनी( Mukesh Shani) ने मुख्यमंत्री को बड़ा झटका दिया है। दरअसल जदयू (JDU) के नेता आलोक पटेल भारी समर्थन के साथ विकासशील इंसान पार्टी (VIP)  में शामिल हो गए हैं। जिसके बाद बिहार की सियासत एक बार फिर गरमा गई है।

 पार्टी में आने वाले लोगों का स्वागत किया
दरअसल,गोपालगंज में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सहनी ने आलोक पटेल को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कारवाई और पार्टी में शामिल होने वाले अन्य लोगों का स्वागत किया। इस मौके पर मुकेश सहनी ने फिल्म की अवधि से जोड़ते हुए कहा कि तीन घंटे की फिल्म में किरदार देखकर हम हीरो और विलेन की पहचान कर लेते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर किसी को समझना या जानना है तो उसके किरदार को देखना चाहिए। किरदार से ही देवता बना जा सकता है और किरदार देखकर ही किसी व्यक्ति को दानव समझा जा सकता है।

गरीबों का दर्द समझता हूं-सहनी
मुकेश सहनी ने आगे कहा, ‘मैं गरीबी से उठकर बड़े संघर्षों के बाद आज यह मुकाम पाया है। ऐसे में मैं गरीबों का दर्द समझता हूं। गरीबों और समाज के लोगों की आवाज बनने के लिए ही राजनीति में आया हूं।’  मुकेश सहनी ने इस मौके पर विश्वास जताते हुए कहा कि आलोक पटेल और उनके समर्थकों के वीआईपी में आने से पार्टी और मजबूत होगी। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी पार्टी के प्रति निष्ठावान रहते हुए पार्टी के समाजहित के कार्यों को सफलतापूर्वक आगे बढ़ाएंगे। मुकेश सहनी ने आलोक पटेल को पार्टी का प्रदेश उपाध्य्क्ष बनाया है।