logo

पूर्णिया से चुनाव लड़ने पर अड़े पप्पू यादव, लालू यादव से लगाई अंतिम गुहार

pappu_yadav_21.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार में राजद के खाते में गया पूर्णिया लोकसभा हॉट सीट बना हुआ है। पप्पू यादव यहां से चुनाव लड़ने पर अड़ गए हैं। उन्होंने साफ तौर पर ऐलान कर दिया है कि 4 अप्रैल को वो कांग्रेस के सिंबल पर यहां से नामांकन करेंगे। वहीं नामांकन के ऐलान के साथ ही पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू यादव से पूर्णिया सीट पर फिर से विचार करने और उसे कांग्रेस के लिए छोड़ने का आग्रह किया है। इस बाबत उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है।


पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें लालू
पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि देश भर में फैले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी मेरे जन नामांकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए  पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन तिथि 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल हो गया है। आप सब इसमें शामिल हो, आशीष दें। आगे पप्पू यादव ने लिखा कि बिहार में INDIA गठबंधन  के बड़े भाई राज़द के प्रमुख लालू यादव से पुनः आग्रह है कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें, कांग्रेस के लिए छोड़ दें।


हर परिस्थिति में पूर्णिया में कांग्रेस की जीत होगी- पप्पू
पप्पू यादव ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उनका सपना बिहार के सभी 40 सीटों पर कांग्रेस का झंडा बुलंद करना है और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते देखना है। 4 अप्रैल को पप्पू पूर्णिया से कांग्रेस के सिंबल पर नामांकन करेंगे। वे पूर्णिया से फ्रेंडली फाइट करेंगे। पप्पू यादव ने कहा कि हर परिस्थिति में पूर्णिया में कांग्रेस की जीत होगी। कांग्रेस का झंडा ही पूर्णिया में रहेगा। मेरे जीवन के मरने-जीने का एक ही संकल्प है कि कांग्रेस के नेतृत्व में बिहार की 40 सीटों पर जीत दर्ज करना। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के झंडे से ना मुझे कोई अलग कर सकता है और ना ही मैं अलग होऊंगा।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsBihar politicspappu yadavpurnia loksabha