logo

विधानसभा चुनाव में JDU को 20 से ज्यादा सीटें मिली तो राजनीति छोड़ दूंगा, बेगूसराय में बोले प्रशांत किशोर

a1054.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बेगूसराय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जिस भी गठबंधन के साथ चुनाव लड़ें, उनको आगामी विधानसभा चुनावों में 20 से कम सीटें मिलेंगी। उन्होंने कहा कि यदि जेडीयू ने 20 विधानसभा सीटों से ज्यादा पर जीत हासिल कर ली तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार अब चाहे बीजेपी के साथ हों, महागठबंधन  में जाएं या अकेले लड़ें, बिहार की जनता को बेवकूफ नहीं बना सकते। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के बार-बार पाला बदलने से जनता व्याकुल है। जनता असहाय महसूस करती है। गौरतलब है कि 28 जनवरी को नीतीश कुमार ने महागठबंधन से डेढ़ साल पुराना नाता तोड़कर वापस एनडीए के साथ गठबंधन की सरकार बनाई। 

नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर के गंभीर आरोप
प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार को लगता होगा कि वह चतुर हैं लेकिन हकीकत यह है कि वह आदमी निहायत ही धूर्त है। उन्होंने बिहार की 13 करोड़ जनता को मूर्ख बनाकर ठगा है। अगले चुनाव में वोटर्स सूद सहित इसका हिसाब लेगी। प्रशांत किशोर ने दावा किया कि हर कोई नीतीश कुमार खिलाफ बात कर रहा है चाहे वो आम नागरिक हो। नीतीश कुमार का समर्थक हो या विरोधी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार, हारने के डर से भारतीय जनता पार्टी के साथ चले गये हैं। उन्होंने दावा किया कि नीतीश कुमार के खिलाफ लोगों में नाराजगी है।

बिहार में नीतीश कुमार के खिलाफ सबसे ज्यादा नागरिक
जनसुराज यात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि बिहार में नीतीश कुमार के खिलाफ सबसे ज्यादा गुस्सा है। आम नागरिक, सामान्य नेता, विरोधी या पार्टी के साथी, सबलोग नीतीश कुमार के विरोध में बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को नासमझ मत आंकिए। 2010 में जेडीयू के 206 विधायक जीते जबकि वर्तमान में उनके केवल 45 विधायक हैं। लोकसभा चुनाव में हार के भय से उन्होंने पाला बदला है। यदि प्रधानमंत्री का साथ नहीं मिलता तो जेडीयू का खाता भी नहीं खुलेगा।