logo

INDIA गठबंधन के संयोजक नहीं हो सकते नीतीश कुमार, बोले प्रशांत किशोर

a74.jpeg

पटना:

जन सुराज पार्टी के प्रशांत किशोर ने कहा कि इंडिया गठबंधन में नीतीश कुमार के संयोजक बनने को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। प्रशांत किशोर ने कहा कि जब गठबंधन में सबसे बड़ा दल कांग्रेस है तो नीतीश कुमार कैसे संयोजक हो सकते हैं। प्रशांत किशोर ने यह भी तंज किया कि बिहार में नीतीश कुमार की छवि नहीं है। प्रशांत किशोर ने यह भी कह दिया कि नीतीश कुमार के संयोजक बनने की बात पत्रकारों द्वारा फैलाई गई है। इसका कोई आधार नहीं है। 

प्रशांत किशोर ने क्या तर्क दिया
प्रशांत किशोर ने कहा कि जितनी मेरी राजनीतिक समझ है, नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन के राष्ट्रीय संयोजक नहीं बन सकते। सबसे पार्टी कांग्रेस है। इसके बाद टीएमसी और डीएमके का नंबर आता है। उन्होंने कहा कि जेडीयू के पास क्या ताकत है। ना तो उनके पास विधायक मंत्री हैं और ना ही कोई वोट। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार की बिहार में छवि भी नहीं बची। उन्होंने कहा कि अति-उत्साह में यह सारा भ्रम फैलाया जा रहा है। 

जेडीयू-कांग्रेस-आरजेडी गठबंधन पर तंज
जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के बनाए महागठबंधन का कोई राष्ट्रीय आधार नहीं है बल्कि यह नीतीश कुमार द्वारा घबराहट में बनाया गया गठबंधन है ताकि 2024 में बीजेपी जीतकर आए तो उनकी कुर्सी बची रहे।