logo

सीएम नीतीश पर उम्र का असर, बोलना कुछ होता है; बोल कुछ और देते हैं: प्रशांत किशोर

a132.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

जन सुराज पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फिर हमला बोला है। प्रशांत कुमार ने कहा कि सीएम पर उम्र का असर दिखने लगा है। वह बोलना कुछ चाहते हैं और बोल कुछ देते हैं। उन्होंने कहा कि आप नीतीश कुमार के पुरानी स्पीच निकालकर देखिए। वह बातों को जलेबी की तरह घुमाते हैं। बोलना कुछ और होता है और बोल कुछ और देते हैं। उन्होंने कहा कि आपने हाल के दिनों में कभी मुख्यमंत्री को कोई फैक्ट्री बनाने की चर्चा करते सुना है?

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर बोला हमला
दरअसल, प्रशांत किशोर लोजपा (रामविलास) के नेता और पूर्व सांसद अरुण कुमार के उस बयान का जिक्र कर रहे थे जिसमें उन्होंने जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह पर यह सनसनीखेज दावा किया था कि वह नीतीश कुमार के भोजन में दवा मिलाते हैं। अरुण कुमार ने दावा किया था कि ललन सिंह नीतीश को खत्म कर लालू प्रसाद यादव को बचाने का काम कर रहे हैं। 

बिहार में बेरोजगारी को लेकर सरकार को भी घेरा
बिहार में बेरोजगारी को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आपने मुख्यमंत्री को कोई फैक्ट्री लगाने की चर्चा करते सुना है? उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की चर्चा का विषय है कि धरती का नाश होने वाला है। मोबाइल का इस्तेमाल कर लोग पागल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्या यही नीतीश कुमार का काम है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार साइकोलॉजिस्ट हैं या वैज्ञानिक? उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार वह नहीं कर रहे जिसके लिए जनता ने चुना है।