logo

बिहार : केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, जदयू-भाजपा के रिश्ते को लेकर कही यह बात

nitsih-kumar-and-rcp-singh.jpg

पटना:
जदयू के नेता व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को राज्यसभा चुनाव की टिकट के लिए अटकलें लगाई जा रही थी। जिस कारण नीतीश-आरसीपी के बीच मतभेंद की खबरें भी सामने आने लगी थी। इन सब अटकलों को आरसीपी सिंह के एक बयान ने खारिज किया है। 


जदयू-भाजपा के रिश्ते पर बोले आरसीपी 
आरसीपी सिहं ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि 'मैं नीतीश कुमार की सहमति से केंद्र में मंत्री बना था। मेरे संबंध सबसे अच्छे हैं। आज शाम पटना जाऊंगा। राज्यसभा उम्मीदवारी पर फैसला मुख्य्मंत्री को लेना है। आप लोग इंच और फीट लेकर दूरी मापते हैं। मेरे, नीतीश बाबू और ललन बाबू  में कोई दूरी  है? ये कौन बता दिया आपको?' वहीं केंद्रीय मंत्री ने जदयू-भाजपा के रिश्ते में आई खटास पर कहा कि जदयू-भाजपा कम से कम 2025 के चुनाव तक साथ है।

 
ट्विटर हैंडल से हटाया था पार्टी का नाम 

बता दें कि कल केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह की सीएम नीतीश से नाराजगी की अटकलों को तब बल मिल गया जब उनके ट्विटर हैंडल से पार्टी का नाम हट गया साथ ही इसमें जो बायो अपडेट हुआ था उसमें उन्होंने खुद को मंत्री, राज्यसभा सांसद, आईएएस, आईआरएस के अलावा जेएनयू का पूर्व छात्र बताया है। इसके अलावा उनके ट्विटर हैंडल से सीएम नीतीश और राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी गायब हैं।


10 मई को चुनाव 
बता दें कि बिहार में राज्यसभा की 5 सीटों पर 10 मई को चुनाव होनी है। जिसे लेकर राजनैतिक गलियारों में काफी हलचल बनी हुई है। इसी बीच आज लालू यादव के बिहार आने की भी खबरे है।