logo

Patna : राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोड शो, भाजपामय हुई राजधानी 

JP_NADDA.jpg

पटनाः

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंच गए हैं। यहां वह रोड शो कर रहे हैं। रोड शो में जेपी नड्डा के साथ बीजेपी के तमाम बड़े नेता हैं। हजारों की संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल हैं। पटना को दुल्हन की तरह सजाया गया है। बता दें कि बीजेपी संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए जेपी नड्डा पटना आएं हैं। देश में पहली बार सात मोर्चे की संयुक्त बैठक आयोजित की गई है। जेपी नड्डा ने बैठक के लिए राजधानी पटना को चुना है। मोर्चे की कार्यसमिति की शुरुआत 30 जुलाई को होगी और 31 जुलाई को समाप्त होगी। 


रोड शो के बाद कई कार्यक्रम 
भाजपा के तमाम नेताओं ने एयरपोर्ट पर नड्डा का स्वागत किया। इसके बाद पार्टी अध्यक्ष नड्डा रोड शो पर निकल गये। उनके लिए खास प्रकार का रथ तैयार किया गया है। हजारों कार्यकर्ता मोटरसाइकिलों से रैली पर निकले हैं। पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि पटनावासियों के लिए ऐतिहासिक दिन है। रोड शो के बाद नड्डा का जगह-जगह अभिनंदन का कार्यक्रम है।

 

इन कार्यक्रमों में भाग लेंगे 
दोपहर बाद वो 'ग्राम संसद' कार्यक्रम में शिरकत करेंगे फिर अपराह्न् 3.30 बजे वे ज्ञान भवन में एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। उसके बाद वे संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का उद्घाटन करेंगे। वो सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद की पुस्तक का भी विमोचन करेंगे। 30 जुलाई और 31 जुलाई को तमाम मोर्चे के पदाधिकारियों को 200 विधानसभाओं में भेजे जाएंगे। जहां वह 11 प्रकार के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। मिसाल के तौर पर विधानसभाओं में पदाधिकारी लाभार्थियों से मिलेंगे। कार्यकर्ताओं से मिलने के अलावा मठ मंदिर के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे और जो पहली बार वोटर होने जा रहे हैं, उनसे भी मिलने की योजना