logo

माता-पिता का आशीर्वाद लेकर चुनावी रण में कूदीं रोहिणी आचार्य, आज से सारण में करेंगी कैंपेनिंग

rohini_hand_folded.jpg

द फॉलोअप डेस्क,बिहार
RJD सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की राजनीति में एंट्री हो गई है। इस लोकसभा चुनाव में उनका सारण से मैदान में उतारना लगभग तय है। इसे लेकर उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है। रोहिणी आज से अपना चुनाव कैपेंन शुरू करेंगी। इसे लेकर रोहिणी आचार्य पूरे लाव-लश्कर के साथ राबड़ी आवास से छपरा के लिए रवाना हो गईं।  घर से निकलने से पहले रोहिणी आचार्य ने भोलेनाथ की पूजा की। मां राबड़ी देवी और पिता लालू प्रसाद और भगवान शिव से आशीर्वाद लेने के बाद रोहिणी ने चुनावी शंखनाद करते हुए सारण के लिए रवाना हो गयी हैं।


राजीव प्रताप रुडी के खिलाफ चुनावी रण में होंगी रोहिणी
लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य सारण लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी राजीव प्रताप रुडी के खिलाफ ताल ठोक रही हैं। वे आज सोनपुर से नया गांव होते हुए दिघवारा से गरखा तक रोड शो कर रही हैं। रोहिणी आचार्य के रोड शो में महिलाओं की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। स्थानीय महिलाओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके साथ ही वे शक्तिपीठ आमी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी।


इस सीट से चार बार सांसद रहे हैं लालू
बता दें कि सारण वही सीट है, जहां से लालू यादव ने अपना आखिरी चुनाव लड़ा था। लालू यादव साल 1977 में सारण (पहले छपरा) सीट से जीतकर ही पहली बार संसद पहुंचे थे। वह इस सीट से चार बार सांसद रहे हैं। लालू यादव 2009 में भी सारण सीट से सांसद निर्वाचित हुए थे। साल 2014 से यह सीट भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कब्जे में है। अब इसी सीट से लालू यादव ने रोहिणी पर दांव खेला है। कहा जा रहा है कि लालू को जीवनदान देनी वाली बेटी रोहिणी को उनका इनाम लालू इस प्रकार देंगे। ज्ञात हो कि रोहिणी ने ही अपनी किडनी अपने पिता लालू यादव को दी है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsRohini Acharya