logo

रोहतास : बच्चों संग खिचड़ी-चोखा का लुत्फ उठाते दिखे रोहतास DM, पढ़ाया भी

rohtas_dm.jpg

रोहतास:
बिहार ( Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिले के डीएम धर्मेंद्र कुमार (DM Dharmendra Kumar) एक बार फिर चर्चा में है।  बुधवार को डीएम धर्मेंद्र कुमार निरीक्षण के लिए राजपुर प्रखंड के राजकीय मध्य विद्यायल (Government Middle School Rohtas) पहुंचे। जहां उन्होंने बच्चों को दिए जाने वाले MDM की गुणवत्ता को चेक करने के लिए बच्चों के साथ खाने की लाइन में बैठ गए। फिर खिचड़ी-चोखा का लुत्फ उठाया।

खाने की गुणवत्ता डीएम को ठीक लगी
डीएम में कहा कि वे भी बच्चों के साथ बैठकर खाना खाएंगे। फिर क्या था बरामदे में दरी बिछाई गई। उस दरी पर बच्चों के साथ डीएम धर्मेद्र भी बैठे। खाना परोसा गया। फिर डीएम ने खिचड़ी-चोखा का लुत्फ उठाया। डीएम को अपने बगल में बैठा देखकर बच्चे भी काफी उत्साहित थे। MDM के खाने की गुणवत्ता का लेवल तो डीएम को ठीक लगा लेकिन, शिक्षकों की मानें उतनी देर सांसें थमी रही।

पढ़ाई व्यवस्था से डीएम असंतुष्ट
 वहीं डीएम छात्रों को पढाते हुए भी नजर आए। साथ ही उनसे सवाल-जवाब भी किया।जिसके बाद स्कूल में पढ़ाई की व्यवस्था देखकर डीएम असंतुष्ट दिखे। बता दें कि इससे पहले भी डीएम का एक वीडियो वायरल हो गया था। नल-जल योजना के निरीक्षण के दौरान रोहतास डीएम धर्मेंद्र कुमार पानी की टंकी पर चढ़ गए थे।