logo

BJP नेताओं को देख बोले सीएम नीतीश, छोड़िए ना...दोस्ती कहियो खतम होगा!

nitish_kumar_pic2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बड़ा बयान दिया है। मोतिहारी में सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में भाषण देने के दौरान नीतीश कुमार ने BJP से अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात कह दी। सीएम ने कहा कि भाजपा से उनकी दोस्ती कभी खत्म नहीं होगी। यहां जितने लोग हैं, सभी हमारे हैं, सब साथी है। नीतीश ने कहा हम अलग हैं। आप अलग है इसका क्या मतलब होता है। हमारी दोस्ती कभी खत्म होगी? चिंता मत कीजिए जब तक जिंदा रहेंगे, तब तक आप लोगों से संबंध बना रहेगा। सब मिलकर काम करेंगे। बता दें कि इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर के साथ कई बीजेपी नेता भी मौजूद थे। सीएम ने ये बातें उनकी ओर इशारा करते हुए कहा। 


नीतीश ने नरेंद्र मोदी सरकार का आभार जताया 
नीतीश कुमार ने आगे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू  को कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए धन्यवाद दिया। कहा कि आप यहां आई खुशी हुई। समय-समय पर आप आते रहिए। खास बात यह कि इसी मंच पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू व अन्य भाजपा नेताओं की उपस्थिति में नीतीश ने नरेंद्र मोदी सरकार का आभार जताया और केंद्र की मनमोहन सिंह की सरकार को कोसा भी।


बीजेपी ने किया पलटवार
वहीं नीतीश कुमार के दोस्ती वाले बयान पर बीजेपी सांसद राधा मोहन सिंह ने पलटवार किया है। राधामोहन ने मुस्कुराते हुए कहा कि नीतीश कुमार के बोलने के क्या मायने है ये तो वहीं जान सकते है। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी की किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। सैद्धांतिक तौर पर बीजेपी देश के लिए कुर्बानी दे सकती है। नीतीश कुमार से व्यक्तिगत झगड़ा नहीं है, केवल राजनीतिक मुद्दे हैं। वहीं, जब सीएम के इस बयान को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा  कि संबंध सबका रहता है। जब भी हमलोग मिलते हैं एक दूसरे से हाल-चाल लेते ही हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N