logo

बिहार : सोनू ने सोनू को दिया जवाब, कहा- यदि सीएम कुछ नहीं करते तब आपके पास आऊंगा

WhatsApp_Image_2022-05-20_at_2_17_41_AM.jpeg

नालंदा: 

नालंदा के रहने वाले 11 वर्षीय सोनू अपने बेबाक अंदाज के लिए देशभर में चर्चा बटोर रहे हैं। तेजप्रताप को करारा जवाब देने के बाद अब सोनू ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के ट्वीट का जवाब दिया है। सोनू ने कहा  'यदि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी बेहतर स्कूल में मेरा दाखिला नहीं करवाते हैं तो वे सोनू सूद जी के पास जरूर जाएंगे। दरअसल सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा था कि वे सोनू की पढ़ाई का भार उठाएंगे।

सोनू सूद ने की थी मदद की पेशकश
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा था  ‘सोनू ने सोनू की सुन ली भाई। स्कूल का बस्ता बांधिए। आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है।’ सोनू सूद ने स्कूल का नाम भी लिखा है- आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल बिहटा, पटना।'

सरकारी स्कूलों की खोली थी पोल
सोनू बिहार के नालंदा का रहने वाला है। मुख्यमंत्री से एक कार्यक्रम में मिला था जहां उसने मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई थी। उसका कहना है कि अच्छी शिक्षा चाहिए। सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा नहीं मिलती है। सोनू ने सरकारी शिक्षक पर भी सवाल उठाया था। उसने बिहार में शराबबंदी की भी अपना पक्ष रखा था। उसने यह भी कहा था कि मेरे पिता शराब पीते हैं, उसमें हमारा सारा पैसा खत्म हो जाता है।

 

किस स्कूल में पढ़ना चाहते हैं सोनू
इस घटना के बाद सोनू से मिलने बिहार के कई दिग्गज नेता पहुंचे और कई ने उससे फोन पर भी बात किया। सोनू से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी पहुंचे थे और उसका एडमिशन नवोदय विद्यालय में कराने बात कही थी। वहीं तेजप्रताप यादव ने भी आश्वासन दिया था। सोनू की इच्छा किसी सैनिक स्कूल में पढ़ने की है।