logo

BIHAR : PMCH पटना के नागार्जुन हॉस्टल की छत से गिरा छात्र, हालत गंभीर

pmch_student.jpg

पटना:
PMCH  पटना से एक हादसे की खबर सामने आई है। यहां नागार्जुन हॉस्टल(Nagarjuna Hostel) की छत से 2017 बैच के छात्र संदीप कुमार सिंह गिर गए हैं। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए तुरंत  मेदांता हॉस्पिटल(Medanta Hospital) ले जाया गया। जहां उनकी इलाज जारी है लेकिन डॉक्टर द्वारा उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। बता दें कि संदीप पटना कॉलेज (Patna college) में इंटर्न कर रहे हैं। इस हादसे के बाद हॉस्टल में अफरा-तफरी का महौल बना है। 


हॉस्टल के छत पर हर रोज होती है पार्टी
न्यूज 18 में छपी खबर के अनुसार शुक्रवार रात छात्रावास की छत पर पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में 2016 बैच के 3 छात्र और 2017 बैच के एक छात्र और दो छात्राओं के साथ संदीप सिंह भी मौके पर मौजूद थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। वहीं पीएमसीएच के छात्रों का कहना है कि हॉस्टल के छत पर हर रोज पार्टी होती है जिसमें कई बार पार्टी में शराब भी होती है वहीं हल्ला हंगामा भी छात्रों द्वारा किया जाता है।

अभी कुछ बताना जल्दबाजी- पीएमसीएच टीओपी
स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस अधिकारी फिलहाल शराब या दूसरे मामलों के बारे में कुछ भी बताना पाने की स्थिति में नहीं हैं। हादसे के कारण को लेकर पीएमसीएच टीओपी ने कहा कि कारण कुछ भी हो सकता है, लेकिन अभी कुछ भी बताना जल्दबाजी होगी। देखना होगा पटना पुलिस प्रशासन इस पूरे मामले की जांच कर कौन सी सचाई सामने लाता है।