logo

छोटी बहन पति के साथ फरार हो गई, मां ने समधी को पटाया; अब न्याय के लिए दर-दर भटक रही सुधा

दतोो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मुजफ्फरपुर से एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। यहां  रहने वाली सुधा कुमारी की छोटी बहन और मां दोनों पर उसके पति और ससुर ने डोरा डाला दिया है। सुधा ने बताया है कि 27 जून 2021 को उसकी शादी छोटू के साथ शादी हुई थी। दोनों की एक बच्ची भी है। लेकिन मेरे पति का मेरी छोटी बहन के साथ चक्कर चलने लगा और वह मेरी छोटी बहन के साथ दिल्ली भाग निकला। वहीं, मेरी मां छोटी और मेरी छोटी बहन को ढूंढने के नाम पर उसके ससुराल पहुंची पर वो भी ससुर के साथ फरार हो गई। सुधा अब अकेले बच्ची के साथ न्याय के लिए दर-दर की भटक रही है। 


3 जून को दोनों ने कर ली शादी 
सुधा ने इस संबंध में सकरा थाना में लिखित आवेदन दिया है। उसने बताया है कि उसके पति ने छोटी बहन से शादी भी कर ली है। इसकी जानकारी सुधा को सोशल मीडिया के माध्यम से मिली है। वहीं, उसकी मां और ससुर भी दिल्ली में कहीं रह रहे हैं। सुधा ने बताया कि उसकी बहन सिर्फ 12 साल की है। उसकी छोटू से फोन पर बातचीत शुरू हो गई थी। यह बातचीत कब प्यार में बदला, पता नहीं। मेरे साथ पति का व्यवहार बदल गया। मुझ पर तरह-तरह का आरोप लगाने लगे और मुझसे दूर रहने लगे। 3 जून को छोटू और मेरी छोटी बहन घर से भाग गए। इन दोनों ने मुजफ्फरपुर स्टेशन पर शादी कर ली और दिल्ली चले गए।


मायके आ गई सुधा 
इसके बाद सुधा अपने मायके आ गई और पूरी घटना मां फूल कुमारी (45) को बताई। 5 जून को फूल कुमारी बोली- मैं तुम्हारे ससुराल जाकर दोनों के बारे में पता लगाती हूं। सुधा ने कहा, मैं भी चलती हूं। पर मां ने इनकार कर दिया। इसके बाद मां अकेले ही उसके ससुराल पहुंची और फिर वापस नहीं आई। कुछ दिनों बाद पता चला कि मां, ससुर बिराजी भगत के साथ गांव से फरार हो गई। ये दोनों भी दिल्ली में रह रहे हैं। इस घटना के बाद से सुधा के पिता उससे बात नहीं करते हैं। वहीं, बाद में पता चला कि छोटू और छोटी बहन की शादी कराने में मां का ही हाथ है। उसने छोटू को 2 हजार रुपए देकर उसकी मदद भी की है। 


दोनों पत्नी को साथ रखना चाहता हूं 
सुधा ने इसकी सूचना 9 जून को लिखित आवेदन से पुलिस को दी। लेकिन, पुलिस इस मामले में अब तक कुछ नहीं कर पाई। इधर, सकरा थाना इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि महिला ने आवेदन दिया गया है। इसके आधार पर जांच की जा रही है। पति ने पैसे और गाड़ी की लालच में की शादी वहीं, सुधा के पति छोटू कुमार ने बताया कि मेरी सास फूल कुमारी ही साली से शादी करने के लिए बार बार कह रही थी। इसके लिए मेरी सास ने मुझे पैसा और गाड़ी देने का वादा भी किया था। इस लालच में मैंने भी शादी कर ली। फिर घर से दूर एक मंदिर में आकर मेरी सास ने छोटी बेटी के साथ शादी करवा दी। अब मैं अपनी दोनों पत्नी को साथ रखना चाहता हूं।

Tags - Muzaffarpur news Muzaffarpur news Muzaffarpur latest news Muzaffarpur update Muzaffarpur case