logo

कैंसर से पीड़ित सुशील मोदी से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, कहा- खबर सुनकर रहा नहीं गया..

tejpratap_sushil.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के दिग्गज नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी कैंसर से पीड़ित हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। जिसके बाद शुक्रवार को लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव उनसे मिलने उनके आवास पर पहुंचे। जहां उनसे मिलकर तेजप्रताप ने उनका कुशलक्षेम जाना और उनके शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की। तेजप्रताप ने कहा कि सुशील मोदी मेरे पिता के प्रारंभिक राजनीतिक जीवन के साथी रहे हैं। ऐसे में खबर सुनकर रहा नहीं गया,इसलिए मिलने आ गया। 



तेज प्रताप यादव ने किया पोस्ट
तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर भी इसको लेकर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने मुलाकात की तस्वीर शेयर की। साथ ही उन्होंने लिखा कि राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेरे पिता के प्रारंभिक राजनीतिक जीवन के साथी रहे, राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी से उनके आवास पर मिलकर स्वास्थ्य लाभ की कामना की। वे जल्द स्वस्थ्य हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है।

लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा
गौरतलब है कि सुशील मोदी ने बुधवार (3 अप्रैल) अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी थी। साथ ही कहा है कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को इसकी सूचना दे दी है। सुशील मोदी ने कहा है कि पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है। वे इलाज में व्यस्त हैं। सुशील मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है। लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा। PM को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsSushil moditejpratap yadav