logo

कमर दर्द से परेशान तेजस्वी यादव व्हील चेयर पर आए नजर, IGIMS पहुंचकर कराई जांच

tejaswai_mri.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लोकसभा चुनाव 2024 की वोटिंग जारी है। वोटिंग से ठीक एक दिन पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव व्हील चेयर पर नजर आए। दरअसल, कमर दर्द से परेशान तेजस्वी यादव को बीते शाम पटना के आईजीआईएमएस ले जाया गया। जहां उनकी एमआरआई कराई गई है। गौरतलब है कि तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वो जनसभा को संबोधित करने के बाद लड़खड़ाते नजर आए। जिसके बाद कार्यकर्ताओं के मदद से उन्हें मंच से नीचे उतारा गया।  


पिछले 10 दिनों से दर्द से परेशान थे तेजस्वी
जानकारी के मुताबिक कमर में बढ़ते दर्द को लेकर सोमवार की देर शाम नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने IGIMS हॉस्पिटल में अपनी MRI कराई है। उनके स्पाइनल सेग्मेंट में पिछले 10 दिनों से दर्द है, जो चार दिनों से लगातार बढ़ता ही जा रहा था। विगत 4 दिनों से इस दर्द में बढ़ोतरी हुई है और ये असहनीय हो चुका है। बताया जा रहा है कि चुनावी सभाओं में और हेलीकॉप्टर पर लगातार चढ़ने व उतरने के क्रम में अथवा किसी ऊबड़-खाबड़ जगह पर कहीं उनका पैर असंतुलित हुआ और वो इस पीड़ा से अब जूझ रहे हैं।


100 से अधिक सभा कर चुके हैं तेजस्वी
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव चल रहा है। ऐसे में सभी पार्टी चुनावी प्रचार में लगी है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी लगातार अपने प्रत्याशी के पक्ष में लगातार प्रचार कर रहे हैं। आंकड़ों की मानें तो तेजस्वी ने अबतक 109 सभाएं की है। हीं इस दौरान उनकी तबीयत भी थोड़ी बिगड़ी है। जिसकी वजह से उन्हें पटना के IGIMS अस्पताल लेकर जाया गया।
 

Tags - Bihar newsTejaswai yadavloksabha election 2024