logo

टेनशन : JDU नेता के भोज में नहीं पहुंचे 5 विधायक, नीतीश कुमार भी 10 मिनट बाद चले गये 

nitish101.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

बिहार में सियासी गहमा-गहमी के बीच JDU नेता श्रवण कुमार के आवास पर बुलाई गयी औपचारिक बैठक में पार्टी के 5 विधायकों के नहीं पुहंचने की खबर है। इससे JDU की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। खबर ये भी है कि नीतीश कुमार इन विधायकों के नहीं पहुंचने से खासे नाराज दिखे। वे 10 मिनट बाद ही बैठक से चले गये। बता दें कि नीतीश कैबिनेट में मंत्री श्रवण कुमार ने अपने आवास पर आज भोज का आयोजन का किया था। भोज के दौरान बैठक में सोमवार को होने वाले फ्लोर टेस्ट पर चर्चा होनी है। कुछ मीडिया रपट के मुताबिक इसमें 5 विधायक नहीं पहुंचे हैं। हालांकि पार्टी की और से कहा गया है कि विधायक एक-एक कर पहुंच रहे हैं। 

ये विधायक नहीं आये भोज में 

मिली खबर के मुताबिक जिन 5 विधायकों के मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर नहीं पहुंचने की खबर हैं उनके नाम हैं, डॉ. संजीव, गूंजेश्वर शाह, बीमा भारती, शालिनी मिश्रा और सुदर्शन कुमार। JDU से जुड़े एक सूत्र ने कहा है कि कुछ विधायक बीमार हो गए हैं। वहीं, कुछ विधायक अपने पारिवारिक कारण से पटना नहीं पहुंच पाये। जानकारों का मानना है कि ये सब इतना सामान्य भी नहीं है जितना उपर से दिखाई दे रहा है। चर्चा है कि तेजस्वी यादव का बयान सोमवार को फ्लोर टेस्ट में गुल खिला सकता है। गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने कहा है कि फ्लोर टेस्ट के पहले कुछ खेल होगा।  


माझी से वाम नेता की मुलाकात 
इधर, हम पार्टी के मुखिया जीतनराम माझी से माले विधायक महबूब आलम ने मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद कई तरह के सियासी कयास लगाये जा रहे हैं। हालांकि महबूब आलम ने इस मुलाकात को औपचारिक बताया है और कहा है कि वे माझी का हालचल लेने उनके आवास पर गये थे। वहीं, कुछ लोगों को कहना है कि महबूब आलम तेजस्वी या लालू यादव के कहने पर माझी से मिलने पहुंचे थे। बता दें कि तेजस्वी ने पहले की कहा है कि फ्लोर टेस्ट के दिन खेल होगा। इस खेल के क्या मायने हैं, इसे रोज-रोज की घटनाओं की जोड़कर देखा जा रहा है।