logo

Patna : पटना के फुलवारी-शरीफ में दो पक्षों में झड़प, फायरिंग की भी सूचना

firing.jpg

पटना: 

राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ इलाके के नया टोला नहर के समीप दो पक्षों के बीच  झड़प हुई। झड़प के दौरान जमकर गोलीबारी भी शुरू हो गई। कई राउंड फायरिंग की गयी। आपको बता दें कि 2 स्थानीय युवक सद्दाम और शहवाज घायल हो गए हैं, जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए एम्स अस्पताल में एडमिट कराया है। इलाके में तनाव व्याप्त है। 

सब्जी खरीदने को लेकर शुरू हुआ था विवाद
घटना के बारे में बताया जाता है कि सब्जी विक्रेताओं से डरा-धमकाकर सब्जी लेने को लेकर यह मामला शुरू हुआ था। आरोप है कि पूर्व वार्ड पार्षद मुन्ना और उसके भतीजे राजा, राजू और अवध ने हंगामा शुरू किया। दूसरे पक्ष से वसी नाम के व्यक्ति ने इसका विरोध किया। इसी बीच में दोनों पक्षों में बात बढ़ गयी  और मारपीट शुरू हो गई। फायरिंग भी होने लगी। 

गोलीबारी करने वाले लोग मौके से फरार हैं
दोनों पक्ष की तरफ से गोलीबारी करने वाले लोग फरार बातये जा रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। घटना में घायलों हुए लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल से 2 खोखा भी बरामद किया है। इस मामले में फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष रफीकुल रहमान ने बताया कि 2 गुटों में गोलीबारी की घटना हुई है। 2 खोखे बरामद किए गए हैं। घटना में घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। आगे की कार्रवाई घायलों  के बयान के आधार पर की जाएगी।  

पुलिस को घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज मिला
पुलिस को मुन्ना के भतीजे राजू, राजा और अवध का सीसीटीवी फुटेज मिला है। इसमें गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दे रही है। तीनों वहीं नजर आ रहे हैं। फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी का कहना है कि पूर्व वार्ड पार्षद मुन्ना और वसी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। मौके पर मौजूद युवक ने फायरिंग शुरू कर दी। एक युवक के हाथ में गोली लगी है जबकि दूसरे के पैर में गोली लगी है।