logo

ये बिहार है, झारखंड और दिल्ली नहीं; एक बार हाथ लगाएं...पीएम मोदी के जेल भेजने वाले बयान पर तेजस्वी का जवाब

tejaswai_PM.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री के जेल भेजने वाले बयान पर पलटवार किया है। तेजस्वी ने पीएम के बिहार को लूटने वाले जेल में होंगे वाले टिप्पणी पर जवाब दिया है। तेजस्वी ने कहा है कि ये बिहार है, झारखंड और दिल्ली नहीं, एक बार हाथ लगाएं। तेजस्वी ने कहा कि बिहार के लोग गुजरात के लोगों से नहीं डरते।।। बिहार के लोग किसी से नहीं डरते, हमारे भगवान कृष्ण का जन्म जेल में हुआ था। 75 साल का बुजुर्ग 34 साल के युवा को धमकी दे रहे हैं कि हम तुम्हें जेल भेज देंगे।।।जनता फैसला करेगी।


पीएम बताए पिछले 10 साल में बिहार के लिए क्या काम किया- तेजस्वी
राजद नेता ने "नौकरी के बदले जमीन" केस के बारे में भी जवाब दिया। उन्होंने कहा,“प्रधानमंत्री जिस केस की बात कर रहे हैं, उनको थोड़ा ज्ञानवर्धन करना चाहिए। ललन सिंह और नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि बीजेपी के लोगों ने फंसाया है। 1 बार नहीं इस केस की 3 बार जांच हो चुकी है। तीनों बार केस बंद हो चुका है। ये इन्होंने चौथी बार इस केस को खोला है। सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए।”तेजस्वी ने प्रधानमंत्री के पुराने बयानों को लेकर भी उनपर तंज कसा और कहा, "PM बिहार आए थे तो उम्मीद थी कि इस बात का हिसाब देंगे कि पिछले 10 साल में क्या काम किया। ये भी बताएंगे कि अगले 5 साल में क्या करेंगे। चीनी मिल चालू कराएंगे। कितना चीनी मिल चालू करवाया उन्होंने? बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला।"


पीएम ने क्या कहा था
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री काराकाट में रैली करने के दौरान तेजस्वी यादव का बिना नाम लिए घोषणा की कि ''हेलिकॉप्टर से घूमने का समय जैसे ही पूरा होगा, उनके जेल जाने का रास्ता तय हो जाएगा। मैं बिहार के लोगों को गारंटी देता हूं कि जिन्होंने गरीबों को लूटा और नौकरियों के बदले उनकी जमीन हथिया ली,उन्हें न्याय मिलेगा। उनकी जेल यात्रा की उल्टी गिनटी शुरू हो गई है। बिहार को लूटने वालों को NDA की सरकार छोड़ेगी नहीं। ये एनडीए की भी गारंटी है और मोदी की भी गारंटी है।''

Tags - Tejashwi YadavTejashwi Yadav newsPM Narendre ModiPM ModiBihar news