logo

रांची से तीर्थ यात्रियों को अयोध्या लेकर जा रही बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत 

bus.jpeg

रांची 

रांची, बुढ़मू प्रखंड के ठाकुरगांव से चार धाम की यात्रा के लिए निकली बस को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इसमें 2 तीर्थ यात्रियों की मौत हो गयी। वहीं आधा दर्जन तीर्थ यात्री घायल हो गये हैं। मृतकों में ठाकुरगांव का अशोक भगत उर्फ खेदन भगत (65) और बसंत यात्री बस के ड्राइवर रांची निवासी बालेश्वर साहू (62) शामिल हैं। हादसा बिहार के डेहरी में हुआ है। घटना की सूचना पाकर तीर्थ यात्रियों के परिजन ठाकुरगांव से डेहरी के लिए रवाना हो गये हैं।

ऐसे हुआ हादसा 
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया है कि आज दोपहर के समय बस बिहार के डेहरी पहुंची। डेहरी में तीर्थ यात्रियों की बस में कुछ तकनीकी खराबी आ गयी। इसे ठीक कराने के दौरान सड़क किनारे खड़ी बस को कोयला लदे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया। इससे बस में सवार दो लोगों को मौत हो गयी। साथ  ही कम से कम दर्जन भर लोग घायल हो गये। 


यहां के लोग थे बस में सवार 
मिली खबर के मुताबिक बस में बुढ़मू के बेड़वारी, ठाकुरगांव, मांडर, बेड़ो, इटकी, रांची, हिनू समेत कई जगहों के तीर्थ यात्री सवार थे। वहीं, ठाकुरगांव निवासी अशोक भगत उर्फ खेदन भगत पिछले बीस वर्षों से लगातार तीर्थयात्रियों को बस से विभिन्न तीर्थधामों की यात्रा पर ले जाने का काम करते थे।  इस बार दो यात्री बसों में अयोध्या समेत चार धाम की यात्रा के लिए ठाकुरगांव से लोग शुक्रवार को रवाना हुए थे। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Bus accidentpilgrims bus accidentjharkhandbihar