logo

डबल मर्डर से दहला समस्तीपुर, 2 सगे व्यापारी भाइयों की गोली मारकर हत्या

goli21.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के समस्तीपुर से एक डबल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां बाइक सवार अपराधियों ने दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्या कर दी। शव एक बगीचे से बरामद किया गया है। मृतक की पहचान सुमीत कुमार चौधरी और अजित कुमार चौधरी के रूप में हुई है। दोनों के साथ पहले भी लूटपाट हो चुकी है। घटना की जानकारी पाकर स्थानीय पुलिस वहां पहुंच गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। फिलहाल हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। गोली काफी करीब से मारी गई है इसलिए आशंका जताई जा रही है कि बदमाश लूटपाट के इरादें से पहुंचे होंगे और कामयाबी न मिलने पर उन्हें गोली मार दी। पूरा परिवार दो जवान बच्चे की मौत से ग़मज़दा है।


2 साल से लगातार परिवार पर हो रहा हमला 
वहीं मामले को लेकर चचेरे भाई ने बताया कि 2 साल से लगातार परिवार पर हमले हो रहे थे। इसके साथ ही अबतक 9 लाख की लूट भी हो चुकी है। रोसड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की। चचेरे भाई ने कहा कि पुलिस या तो एक्शन ले या फिर हमें अपने हिसाब से करने दें।

छानबीन में जुटी पुलिस

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस छानबीन कर रही है। इलाके के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।