logo

मिस्ड कॉल से दोस्ती, फिर होटल में रेप; अश्लील VIDEO से ब्लैकमेलिंग

rapevideo1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार से दो रेप का मामले सामने आये हैं। दोनों मामले लगभग एक जैसे हैं। पहला मामला फुलवारी शरीफ के जानीपुर थाना का है जिसमें एक बीए की छात्रा (21) का रेप किया गया है। रेप का आरोप उसके बॉयफ्रेंड पर ही लगा है। लड़की ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड उसको बहाने से होटल ले गया, इसके बाद उसके साथ हैवानियत की। इतना ही नहीं आरोपी ने रेप का वीडियो भी बना लिया और इसे वायरल करने की धमकी थी।  बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने छात्रा को धमकी दिया है कि अगर वह इस मामले का उजागर किसी के सामने करती है तो वह उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। 


गिरफ्तार कर लिया गया आरोपी को 
घटना के बाद पीड़ित छात्रा ने इस बात की सूचना अपने परिजनों को दी। बताया जा रहा की सूचना मिलते ही छात्रा के परिजन फुलवारीशरीफ थाना पहुंचे। गुरुवार को फुलवारीशरीफ थाने में लिखित आवेदन दिया गया। सूचना मिलते ही फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की पुष्टि करते हुए फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि मामला जानीपुर थाने का है।


मिस्ड कॉल से हुई थी दोस्ती
वहीं दूसरे मामले में पीड़िता ने थाने में दिए आवेदन में बताया है कि वर्ष 2018 में उन्हें बेगूसराय जिला के बरौनी के रहने वाले अमित कुमार का मिस्ड कॉल आया। उस मिस्ड कॉल के बाद दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई। दोनों के बीच मुलाकात शुरू हो गई। कभी महिला बेगसूराय जाती तो कभी युवक भागलपुर आता। इसी बीच युवक ने उसके बेगूसराय स्थित घर पर आयोजित एक पारिवारिक समारोह में बुलाया। वहां पहुंचने पर अमित ने अपने परिवार के लोगों से उसकी मुलाकात करायी। इसके बाद कार्यक्रम के दौरान ही एक कमरे में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान अमित ने उसकी कई फोटो और वीडियो भी लिए। इसके कुछ दिन बाद से ही उक्त फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। पहले तो अमित ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया, पर कुछ दिन बाद से उसने पैसों की मांग करनी शुरू कर दी। 


कोर्ट पहुंची महिला
इस मामले में यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग की शिकायत लेकर थाना का चक्कर लगाने के बाद भी जब पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया, तो भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र की एक विवाहित महिला ने कोर्ट पहुंच गई। उसने आरोपी अमित कुमार के विरुद्ध  सीजेएम कोर्ट में केस दर्ज कराया। मामले में कोर्ट ने संज्ञान लिया और बरारी थाना पुलिस को मामले में केस दर्ज करने का आदेश दिया। मामले में केस दर्ज किया गया। बरारी पुलिस ने बताया कि साक्ष्यों का सत्यापन शुरू कर दिया गया है। फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट के लिंक और उसके स्क्रीनशॉट को भी पुलिस को सौंपा गया है। मामले में वरीय पदाधिकारियों का निर्देशानुसार आगे की कार्रवाई करने की बात कही गयी।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\