logo

BIHAR : जहरीली शराब से 2 लोगों की मौत , 1 ने खोई आंखों की रोशनी

sarab1.jpg

सारण:

शराबबंदी (Liquor ban) वाले बिहार (Bihar) में शराब पीने से लोगों के मौत का सिलसिला कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी क्रम में मंगलवार यानि आज सारण में 2 लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति की आंखों की रोशनी चली गई है। जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है लेकिन स्थिति काफी नाजुक है। 

2 की इलाज के दौरान मौत
मामला सारण के पानापुर थाना क्षेत्र के रामदासपुर जीपुरा का है। स्थानीय लोगों के अनुसार, सोमवार की रात 6 लोगों ने शराब पी थी। जिसके बाद सभी की एक के एक तबीयत खराब होने लगी। जिनमें से 2 की इलाज के दौरान मौत हो गई और एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। वहीं अन्य का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। बता दें कि सभी राजमिस्त्री का काम करते थे। 

बिहार में होती है ज्यादा खपत
बता दें कि बिहार में अप्रैल 2016 से पूर्ण शराबबंदी लागू है, लेकिन महाराष्ट्र और गोवा की तुलना में बिहार में शराब की खपत आज भी ज्यादा है। कहने को तो बिहार में शराबबंदी है लेकिन ऐसा कहीं भी दिखाई नहीं दे रहा है। ड्राई स्टेट में जहरीली शराब पीने से मौतों का सिलसिला बंद होने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार राज्य में खासकर पर्व त्योहार के समय में ज्यादा लोग जहरीली शराब पीने से मौत का शिकार हो रहे हैं।