logo

चिराग का नहीं मिला साथ तो सन्नी कुमार ने थाम लिया 'हाथ', पिता ने कहा कि हम NDA...

hazari_3.jpg

द फॉलोअप डेस्क, पटना:


लोकसभा चुनाव की तिथि नजदीक आ रही है, पार्टी हाईकमान उम्मीदवारों का नाम तय कर रहा है। दूसरी तरफ टिकट घोषणा के बाद असंतोष की आग भी भड़कती जा रही है। पार्टी बदलने का दौर जारी है। ऐसा ही कुछ बिहार में भी देखने को मिला। प्रदेश के सूचना और जनसम्पर्क मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी ने टिकट न मिलने से बीजेपी छोड़ कांग्रेस ज्वॉइन कर सबको चौंका दिया। दरअसल, समस्तीपुर लोकसभा सीट से चिराग पासवान ने सन्नी हजारी को टिकट न देकर जदयू नेता अशोक चौधरी के बेटी शांभवी चौधरी को प्रत्याशी बनाया। जिससे वो नाराज थे। हालांकि, महेश्वर हजारी ने साफ तौर पर कह दिया है कि वह बेटे का नहीं NDA प्रत्याशी का प्रचार करेंगे। 


समस्तीपुर से कांग्रेस दे सकती है टिकट
इसके बाद महेश्वर हजारी के बेटे ने सन्नी हजारी शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। महागठबंधन के घटक दल कांग्रेस को समस्तीपुर सीट मिला है। ऐसे में कांग्रेस सन्नी कुमार को समस्तीपुर से टिकट देकर चुनाव लड़ा सकती है। महेश्वर हजारी के बेटे के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से एक अलग चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि महेश्वर हजारी ने सफाई दी है कि वे अपने बेटे के लिए प्रचार नहीं करेंगे। 


एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में करेंगे प्रचार
महेश्वर हजारी अभी पटना से बाहर हैं, लेकिन उन्होंने एक मीडिया हाउस से फोन पर बात करते हुए साफ-साफ कहा है कि बेटे के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में ही हम चुनाव प्रचार करेंगे। आपको बता दें कि हेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी समस्तीपुर में प्रखंड प्रमुख के पद पर हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsLJP(R)Chiraj paswanloksabha electioncongressBJP