logo

JSSC CGL परीक्षा में गड़बड़ी की साजिश नाकाम, धनबाद में पकड़े गये 2 आरोपी; पुलिस ने क्या बताया

JSSC114.jpg

रांची 

आज से जारी जेएसएससी सीजीएल (JSSC CGL) परीक्षा में गड़बड़ी के आरोप में पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवकों पर परीक्षा को प्रभावित करने की साजिश का आरोप लगा है। लोहरदगा SP की सूचना पर धनबाद पुलिस को ये सफलता मिली है। मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने जेएसएससी परीक्षा को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस को 21 अभ्यर्थियों की सूची भी मिली है। साथ ही खाली चेक, एटीएम कार्ड और मोबाइल फोन भी पुलिस के हाथ लगे हैं। 

इस बाबत धनबाद SSP एचपी जनार्दन ने बताया कि लोहरदगा SP की ओर से सूचना मिली थी कि धनबाद में कुछ युवक जेएसएससी परीक्षा को प्रभावित करने की कोशिश में हैं। सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ सिंदरी भूपेंद्र राउत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस टीम ने झरिया थाना क्षेत्र में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 2 युवकों को अरेस्ट कर लिया है। गिरफ्तार युवकों में से एक जहानाबाद का और दूसरा बोकारो के गोमिया का निवासी बताया गया है। 

SSP ने मीडिया को जानकारी दी है कि दोनों युवकों के पास से 3 मोबाइल फोन, 3 एटीएम कार्ड, 3 बैंकों के खाली बैंक चेक बरामद किए गए हैं।  साथ ही एक लिस्ट भी बरामद की गई है, जिसमें कुछ उम्मीदवारों के नाम और परीक्षा केंद्र का भी उल्लेख किया गया है। लिस्ट में कुल 21 लड़कों के नाम हैं। लोहरदगा SP को गिरफ्तारी की सूचना दे दी गई है। लोहरदगा पुलिस आगे की कार्रवाई की तैयारी कर रही है। 


 

Tags - Conspiracy JSSC CGL exam Dhanbad Jharkhand News News Jharkhand