logo

नकल करने से रोका तो भड़क गई महिला, टीचर की शर्ट फाड़ी; पीटा

mahila3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के भागलपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला को नकल करने से रोकना एक टीचर पर भारी पड़ गया। मामला भागलपुर के  भागलपुर विश्वविद्यालय की है। यहां लॉ की डिग्री के लिए छठे सेमेस्टर की परीक्षा हो रही थी। इसी दौरान नकल करने पर रोकने पर एक महिला ने शिक्षक की शर्ट फाड़ दी। इतना ही नहीं शिक्षक के साथ उस महिला ने मारपीट भी की। जिसके बाद परीक्षा केंद्र में हड़कंप मच गया। हंगामें में बीच बचान करने आए गार्ड को भी महिला ने नहीं बक्सा उसे तो उसने थप्पड़ ही जड़ दिया। 


महिला पुलिसकर्मी से भी उलझी
दरअसल लॉ की डिग्री के लिए छठे सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान एक महिला एक घंटे पहले से हॉल में आकर बैठ गई थी। टीचर से उसे बाहर जाने को कहा लेकिन फिर भी वह नहीं मानी। फिर जैसे ही परीक्षा शुरू हुई वह बिना डरे गैस पेपर लेकर बैठी थी। शिक्षक ने मना किया तो महिला ने । बता दें कि महिला का नाम प्रीति है। प्रीति ने टीचर का कॉलर पकड़ लिया और बवाल काट दिया। उसने टीचर की शर्ट भी फाड़ दी। फिर हंगामे को शांत कराने पहुंचे गार्ड को भी थप्पड़ जड़ दिया। इतने में महिला नहीं रूकी मामले को शांत कराने पहुंची महिला पुलिसकर्मी से भी वो उलझ दी। उनका डंडा भी छीन लिया। 
महिला को किया गया निष्कासित 
जब इस घटना को लेकर परीक्षा केंद्र के हेड से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उस परीक्षार्थी को निष्कासित कर दिया गया है। साथ ही उसकी रिपोर्ट विश्वविद्यालय को भी भेज दी गई है।