logo

पत्नी के एक्स बॉयफ्रेंड ने पति का कान काटा, कोचिंग में पढ़ाते वक्त हुई घटना

kaan.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
बिहार के सीतामढ़ी जिल में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला के एक्स बॉयफ्रेंड ने उसके पति का कान काट दिया। बुरी तरह घायल महिला के पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इस घटना को अंजाम देने के बाद पीड़ित की पत्नी का एक्स बॉयफ्रेंड मौके से फरार है। घटना सीतामढ़ी जिले के भासर इलाके की है जहां मनोज पाठक पेशे से टीचर हैं और कोचिंग चलाकर बच्चों को पढ़ाते हैं। 


कोचिंग में पढ़ाते वक्त हुई घटना 
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मनोज पाठक कोचिंग में बच्चों को पढ़ा रहे थे। तभी चश्मा और चेहरे पर मास्क लगाकर एक शख्स कोचिंग में अचानक आ गया। जिस क्लास में मनोज पाठक पढा रहे थे वहां भी पहुंच गया और अचानक शिक्षक मनोज पर हमला करने लगा। मनोज नहीं समझ पाया कि उसपर हमला क्यों किया जा रहा है। हमलावर ने  थोड़ी देर बाद बैग से धारदार हथियार निकाला और शिक्षक पर  हमला करने लगा। इस दौरान उसने शिक्षक का कान भी काट दिया। जिससे टीचर गंभीर रूप से घायल हो गये। शिक्षक मनोज पाठक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इलाज जारी है। 


प्रेमिका से नाराज था प्रेमी 
मिली जानकारी के अनुसार हमलावर उसकी पत्नी का एक्स बॉयफ्रेंड है। जो उनकी पत्नी से बहुत प्यार करता था। उसकी प्रेमिका की शादी जब टीचर से हो गयी तब से युवक नाराज था। प्रेमिका के पति को सजा देने की फिराक में लगा था। जब मौका मिला तब उसने प्रेमिका के पति पर हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

Tags - Sitamarhi news bihar Sitamarhi news Sitamarhi latest news Sitamarhi ki khabar cuts husband ear in Sitamarhi bihar news bihar latest news