logo

फिर मुश्किलों में घिरे यूट्यूबर मनीष कश्यप, अब इस मामले में दर्ज हुआ FIR

manish_kashyap_22.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्य़प की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती है। मनीष कश्यप के खिलाफ पूर्वी चंपारण जिले के आदापुर में एक नया मामला दर्ज हुआ है। दरअसल, आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में बुधवार को यूट्यूबर मनीष कश्यप सहित 10 अज्ञात लोगों पर मंगलवार को दरपा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। इसकी जानकारी डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने दी है।


बिना आदेश के कर रहे थे सभा
डीएसपी ने बताया कि थानाध्यक्ष उमाशंकर माझी ने छौड़ादानो सीओ ऋषभ सिंह यादव के आवेदन पर शिकायत दर्ज किया है। एफआईआर के अनुसार, सूचना मिली थी कि मनीष नरकटिया बाजार में 19 मार्च को चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं। इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को देते हुए दरपा थानाध्यक्ष उमाशंकर मांझी पुलिस बल के साथ नरकटिया बाजार पहुंचे। तभी मनीष दो गाड़ी से 10 लोगों के साथ वहां पहुंचे और नकटिया बाजार निवासी प्रकाश साह के घर के बरामदे में खड़ा होकर लोगों को संबोधित करने लगे। वह अपने पक्ष में वोट करने के लिए अपील भी कर रहे थे। मनीष से सभा के लिए आदेश लेने के संबंध में पूछने पर नहीं दिखाया गया। इसके बाद मनीष ने बैकुंठवा स्थान पर सभा को संबोधित किया। बिना अनुमति चुनावी सभा करने के मामले में मनीष कश्यप, प्रकाश साह व दस अज्ञात साथियों के खिलाफ आदर्श आचार उल्लंघन मामला दर्ज किया गया। इसको लेकर अज्ञात लोगों को चिंहित करने और नामजद आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 


चुनाव लड़ने का किया है ऐलान
गौरतलब है कि मनीष कश्यप ने ऐलान किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव वो हर कीमत पर लड़ेंगे। उन्हें चुनाव लड़ने से कोई नहीं रोक सकता है। हालांकि, इस दौरान उन्होंने यह नहीं बताया कि वो कहां से लड़ेंगे और किस पार्टी से लड़ेंगे। लेकिन यह जरुर कहा है कि वो किसी भी गठबंधन से चुनाव लड़ने को तैयार हैं। हैरानी की बात तो यह है कि अब बिहार के विकास की दुहाई देकर मनीष कश्यप तेजस्वी यादव को भी गले लगाने के लिए तैयार हैं। मनीष कश्यप ने कहा है कि यदि तेजस्वी यादव आगे से उन्हें गले लगाने के लिए तैयार हैं और बिहार के लिए काम करने के लिए तैयार हैं, तो फिर वह उनके साथ जाने से परहेज नहीं करेंगे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86