logo

एल्विश यादव की लक्जरी लाइफस्टाइल और महंगी गाड़ियों का सच जान लेंगे तो...

a342c331-66ec-473a-9ed7-af24d8ed47c8.jpg

द फॉलोअप डेस्क:

एल्विश यादव से जुड़े सांप के जहर तस्करी मामले में पुलिस की जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि उनके पास एल्विश के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। अब इस संबंध में एल्विश के माता-पिता ने एक हिंदी न्यूज वेबसाइट से  बात की है। उन्होंने अपने बेटे को निर्दोष बताया। इस दौरान दोनों ने एल्विश की 'लक्जरी लाइफस्टाइल' के बारे में भी बात की। दरअसल, पुलिस ने एल्विश यादव की महंगी लाइफस्टाइल को लेकर सवाल पूछा था। पुलिस जानना चाहती थी कि उसकी महंगी कारें और प्रॉपर्टी का राज क्या है। 
एल्विश के बैंक खाते में अचानक पैसे आने, लग्जरी लाइफस्टाइल, महंगी कारें और गुड़गांव में प्रॉपर्टी के मामले पर एल्विश के पिता राजकुमार ने कहा,
'मैं एक सरकारी शिक्षक हूं। हमारे पास केवल दो गाड़ियां हैं। वह कर्ज पर है। एक वैगनआर और एक फॉर्च्यूनर है। जहां मेरा घर बन रहा है वह प्लॉट मुझे एक ज़मीन के बदले में मिला। एल्विश के नाम पर कोई प्लॉट नहीं है। ना ही एल्विश के पास कोई स्पोर्ट्स कार है। वह (एलविश) वीडियो बनाने के लिए अपने दोस्तों से लग्जरी कारें उधार लेता है। और वीडियो बनाकर उन्हें वापस कर देता है। एल्विश कपड़ों का कारोबार करता है और आय का शेष स्रोत यूट्यूब है। 


एल्विश के कबूलनामे के बारे में उसकी मां ने कहा,
'मेरा बेटा निर्दोष है। एल्विश ने न तो ऐसा कुछ किया है और न ही ऐसा कुछ किया है। जो वीडियो क्लिप मीडिया में चल रहे हैं वो एक गाने की शूटिंग के दौरान लिए गए क्लिप हैं। 
आपको बता दें कि एल्विश की जो क्लिप्स वायरल हो रही हैं वो अलग-अलग जगहों की हैं। इस संबंध में एक सवाल के जवाब में एल्विश की मां ने कहा,
'वह एक गाने की शूटिंग के लिए गए थे, शायद वह शूटिंग के लिए अलग-अलग जगहों पर गए थे।'
एल्विश के आरोपों के बारे में बोलते हुए उनके पिता ने कहा,
'जब से एल्विश ने बिग बॉस जीता है, लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं। मैं कल एल्विश से मिला। उन्होंने कोई पुष्टि नहीं की है। मैं खुद ही उसे ले गया। मैं और मेरा बेटा साथ थे।

रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम सामने आया था। नोएडा के सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल में आयोजित रेव पार्टी में। इसका खुलासा छापेमारी के दौरान हुआ। इस पार्टी में छापेमारी के दौरान पुलिस को अलग-अलग प्रजाति के 9 सांप और 20 मिलीलीटर सांप का जहर मिला। इस दौरान पुलिस ने मौके से 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया था। शनिवार 17 मार्च को पुलिस ने इसी मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उसे सूरजपुर कोर्ट में पेश किया गया। जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्हें 14 दिनों के लिए लक्सर जेल में रखा गया है।