logo

16 साल के नाबालिग ने दी थी सलमान खान को जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

salman_khan3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले को मुबंई पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिग है। उसकी उम्र महज 16 साल है। आरोपी को शहापुर से पुलिस ने हिरासत में लिया है। अब पुलिस आरोपी को मुबंई लेकर आ रही है। जहां उससे पूछताछ किया जाएगा। बता दें कि सोमवार रात सलमान खान को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद से ही पुलिस छानबीन में जुट गई थी।


30 अप्रैल को सलमान को खत्म कर दूंगा
बता दें कि सोमवार को सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। इसी दौरान करीब 9 मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में एक कॉल आया। कॉलर ने फोन पर अपना परिचय जोधपुर के गौरक्षक रॉकी भाई के रूप में दिया है। शख्स ने पुलिस को कॉल करते हुए कहा, वो 30 अप्रैल को सलमान को खत्म कर देगा। 


पहले भी मिल चुकी है धमकी
बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इससे पहले ईमेल के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी। ईमेल में लिखा था कि गोल्डी भाई सलमान खान से आमने सामने बैठ कर बात करना चाहते हैं। इसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी थी। एक रिपोर्ट में बताया गया था पुलिस उनकी सिक्योरिटी में कोई कमी नहीं रख रही है। वहीं सलमान खान को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने भी जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस ने एक मीडिया को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि उसके मंसूबे सलमान खान के खिलाफ सही नहीं है। जिस दिन सलमान की सिक्योरिटी हटी वह उस दिन उन्हें जान से मार देगा।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT