logo

वफादारी साबित करने को पाकिस्तानी सिंगर को गाना देता है, सलमान मेरी नफरत के काबिल भी नहीं: अभिजीत भट्टाचार्य

sallu.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मशहूर गायक अभिजीत भट्टाचार्य अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सलमान खान को लेकर टिप्पणी की है। इस बयानबाजी के बाद यह पता चल गया है कि अभिजीत का सलमान खाल के साथ उनका विवाद अब भी सुलझा नहीं है। अभिजीत ने सलमान के हिट-एंड-रन मामले पर कमेंट किया था। वहीं अब उन्होंने अभिनेता पर पाकिस्तानी गायकों का पक्ष लेने का आरोप लगाया है।  उन्होंने कहा कि वह सलमान को अपनी नफरत तक के लायक नहीं समझते। 


दुआओं के कारण सफल हुए सलमान

अभिजीत ने सीधे तौर पर कहा कि वह सलमान को अपनी नफरत के लायक भी नहीं समझते हैं। उन्होंने कहा, "सलमान केवल दुआओं के कारण सफल हुए हैं, वह भगवान नहीं हैं और ना ही उन्हें खुद को भगवान मानना चाहिए।" इस दौरान गायक ने 2015 में हिट-एंड-रन मामले को लेकर की गई अपनी टिप्पणी पर कहा कि वो सलमान के समर्थन में नहीं थी और वह कभी उनका समर्थन करेंगे भी नहीं।  

सलमान पर पाकिस्तान के प्रति वफादारी दिखाने का लगाया आरोप
अभिजीत कहते हैं, "लोग सोच भी कैसे सकते हैं कि मैं ऐसे आदमी के समर्थन में बोलूंगा, जो केवल दुश्मन देश (पाकिस्तान) के कलाकारों को बढ़ावा देता है? पाकिस्तान के प्रति अपनी वफादारी दिखाने के लिए उन्होंने भारतीय गायकों को हटा दिया। ऐसा एक बार नहीं, उन्होंने कई भारतीय गायकों के गानों को पाकिस्तानी कलाकारों से डब करवाया है।"हालांकि, अभिजीत ने किसी का भी नाम लेने से इनकार किया, लेकिन उनका इशारा राहत फतेह अली खान की ओर था।

अरिजीत सिंह को लेकर कही ये बात
इस दौरान अभिजीत ने अरिजीत सिंह के सलमान संग हुए विवाद पर भी बात की और उनके माफी मांगने पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, "यह शर्मनाक है। अरिजीत देश के सबसे बड़े गायक हैं और उन्हें सलमान से उन्हें वापस लेने की भीख नहीं मांगनी चाहिए थी। मुझे आश्चर्य होता है कि वह बंगाली है।" उनका कहना है कि अरिजीत को सलमान से कहना था कि वह कभी उनके लिए गाना नहीं गाएंगे, जैसे उन्होंने शाहरुख खान के साथ किया।