logo

अभिनेता सैफ अली खान चोटिल, मुंबई की कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट; क्या कहा डॉक्टर्स ने

SAIF.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) चोटिल हो गये हैं। उनको मुंबई की कोकिलाबेन अस्पताल (Kokilaben Hospital) में एडमिट किया गया है। डॉक्टरों ने कहा है कि सैफ का घुटने में चोट आयी है और इसके लिए उनका ऑपरेशन करना होगा। हालांकि ये छोटे स्तर का ऑपरेशन होगा और उनको प्रशंसकों को घबराने की जरूरत नहीं है। बता दें कि सैफ अली खान इससे पहले भी कई बार फिल्मों की शूटिंग के दौरान घायल हो चुके हैं। फिल्म रंगून की शूटिंग के दौरान उनको हथेली में चोट आयी थी। उस समय भी चिकित्सकों ने उनका ऑपरेशन किया था। मिली खबर के मुताबिक अस्पताल में उनकी पत्नी करीना कपूर उनकी देखरेख के लिए मौजूद है। 

करीना भी अस्पताल में मौजूद 

गौरतलब है कि करीना सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले सैफ ने नायिका अमृता सिंह से शादी की थी। उनसे तलाक के बाद सैफ ने 2012 में करीना से दूसरी शादी की है। दोनों कलाकारों के बीच नजदीकियां फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान बढ़ने लगी थीं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते दोनों मीडिया की सुर्खियों में आने लगे थे। इसके बाद सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर, 2012 को विवाह कर लिया था। दोनों के दो बच्चे तैमूर और जेह अली खान हैं।  

साउथ की फिल्म में काम कर रहे हैं सैफ 

बता दें कि सैफ अली खान इस समय साउथ की फिल्म देवरा में काम कर रहे हैं। इसमें वह भहीरा की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर और इसमें सैफ का लुक भी जारी किया जा चुका है। उनके साथ इस फिल्म में जूनियर एनटीआर भी एक अहम भूमिका में हैं। फिल्म की नायिका दिवंगत श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर है।