logo

अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क के लिए गाया गाना, ट्वीट कर लिखा- ए मस्क भैया! बहुत-बहुत.... 

amitabh_musk.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
ट्विटर ने 20 अप्रैल की रात 12 बजे के बाद से वेरिफाइड्स अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया है। ब्लू टिक हटने वालों में बड़े-बड़े सेलेब्रिटी से लेकर कई दिग्गज नेता भी शामिल हैं। इनमें सीएम योगी आदित्यनाथ, सलमान खान, विराट कोहली, अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान से लेकर जस्टिन बीबर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लेडी गागा, बिल गेट्स समेत कई बड़े नाम शामिल हैं। ट्वीटर द्वारा कहा गया कि अब सिर्फ उनके ही अकाउंट्स पर ब्लू टिक दिखेगा जिन्होंने इसकी मेंबरशिप ली है। वहीं शनिवार सुबह अमिताभ बच्चन का ब्लू टिक वापस मिल गया। ब्लू टिक मिलने के बाद बिग बी ने एलन मस्क को बड़े ही मजेदार अंदाज में धन्यवाद दिया।


अमिताभ बच्चन ने गाया गाना
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार सुबह को ट्वीट कर लिखा, ए मस्क भैया! बहुत-बहुत धन्य- वाद देत है हम आपको! उ नील कमल लग गवा हमार नाम के आगे। अब का बताई भैया! गाना गाय के मन करत है हमार! सनबो का ? इ लेओ सुना: "तू चीज बड़ी है मस्क मस्क... तू चीज बड़ी है मस्क।" बता दें कि ये असली गाना तू चीज बड़ी है मस्त मस्त है, जो अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था। ये फिल्म मोहरा का सॉन्ग है।

 


सबस्क्रिप्शन के लिए कितना देना होगा चार्ज
बता दें कि हर क्षेत्र के लिए अलग-अलग चार्ज हैं। ब्लू टिक रखने के लिए आपको ट्विटर का सबस्क्रिप्शन लेना होगा। भारत में ब्लू टिक का सब्सक्रिप्शन 650 रुपये से शुरू है। मोबाइल यूजर्स के लिए यह 900 रुपये महीना है। पहले सिर्फ ब्लू टिक ही दिया जाता था, लेकिन अब तीन तरह का मार्क दिया जा रहा है। सरकार से जुड़े अकाउंट्स पर ग्रे मार्क, कंपनियों के लिए गोल्डन मार्क और वेरिफाइड अकाउंट्स के लिए ब्लू टिक रहेगा। हालांकि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का ब्लू टिक अब भी बरकरार है। ऐसे अनुमान है कि उन्होंने 20 अप्रैल की अवधि खत्म होने से पहले ही सब्सक्रिप्शन ले लिया होगा। इसलिए कंपनी ने उनका ब्लू टिक नहीं हटाया है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT