logo

एनिमल की OTT रिलीज डेट आई सामने, बिना कट के देख पाएंगे दर्शक

animal1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
रणबीर कपूर और रश्मिका मंदना की फिल्म एनिमल की OTT रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म 26 जनवरी को OTT पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि ओटीटी पर यह फिल्म  3 घंटे 29 मिनट की होगी।जानकारी हो कि थिएटर पर यह फिल्म 3 घंटे 21 मिनट की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका मंदाना का कुछ सीन्स फिल्म में और एड किया गया है। जिसे थिएटर रिलीज में हटा दिया था। 


ओटीटी प्लेफॉर्म नेटफ्लिक्स को दिल्ली हाईकोर्ट ने भेजा समन 
जानकारी हो कि एनिमल फिल्म की ओटीटी रिलीज रोकने को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। पूरा मामला फिल्म में हुई कमाई से जुड़ा है। सीने 1 स्टूडियोज ने दावा किया है कि प्रोड्यूसर्स के बीच एक समझौता हुआ था, जिसमें फिल्म में कमाई का 35 प्रतिशत शेयर देने पर सहमति बनी थी। सीने 1 के मुताबिक फिल्म के सह-निर्माता ने समझौते का उलंघ्घन किया है। समझौते के अनुसार उन्हें उनका शेयर नहीं दिया गया। जिसके बाद दिल्ली हाईकोर्ट ने एनिमल के सह निर्माता और ओटीटी प्लेफॉर्म नेटफ्लिक्स को समन भेजा है। 

फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ रूपये कमाए 
1 दिसंबर को रणबीर कपूर और रश्मिका मंदना की फिल्म एनिमल बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। संदीप रेडी वांगा के निर्देशन में एनिमल बनी थी। फिल्म के रिलीज होते ही देश और दुनियाभर में लोगों ने खूब पसंद किया। एनिमल एक एक्शन और थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में रणबीर कपूर को खूंखार अंदाज में मार-काट दिखाया गया है। एनिमल में अनिल कपूर ने रणबीर के पिता का रोल निभाया था। फिल्म ने वर्ल्ड-वाइड लगभग 900 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया। अब इसे 26 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आना है, लेकिन दिल्ली हाईकोर्ट ने इससे पहले फिल्म मेकर्स को समन भेज दिया है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\