logo

फिल्म जगत : रणवीर की अगली फिल्म के इस सीन पर हुआ विवाद, दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल

JAYESH_BHAI_JORDAR.jpg

डेस्क: 

रणवीर सिहं अक्सर फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर सुर्खियों में रहते है लेकिन इस बार मसला कुछ और है। दरअसल, रणवीर सिहं की अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर आ गया है। ट्रेलर के एक सीन को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय में बुधवार को याचिका दायर कर दी गई है। सीन में लिंग की जांच करने के लिए अल्ट्रासाउंड की तकनीक दिखाई जा रही है जिसे लेकर यह पूरा मसला हुआ है। 

 

किस आधार पर शिकायत दर्ज कराई
जिन्होंने शिकायत दर्ज कराई है वो 'यूथ अगेंस्ट क्राइम' के अधिवक्ता पवन प्रकाश पाठक है। उनके अनुसार  "अल्ट्रासाउंड क्लिनिक सीन जहां बिना सेंसर के लिंग चयन के लिए अल्ट्रासाउंड की तकनीक का खुले तौर पर विज्ञापन किया जा रहा है और धारा 3, 3 ए, 3 बी, 4, 6 और पीसी और पीएनडीटी अधिनियम के 22 के अनुसार इसकी अनुमति नहीं है और इसलिए तत्काल जनहित याचिका है."

 

अलग भूमिका में दिखेंगे रणवीर सिंह
समाज को सच्चाई का आईना दिखाने वाली इस फिल्म को मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है, वहीं फिल्म के निर्देशक नवोदित दिव्यांग ठक्कर है। फिल्म में रणवीर एक गुजराती शख्स की भूमिका में नजर आएंगे जो अपनी अजन्मी बच्ची के लिए समाज से लड़ते दिखेंगे। फिल्म में बोमन ईरानी रणवीर के पिता के किरदार में दिखेंगे। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद रणवीर एक बार फिर चर्चा का पात्र बने हुए है। फिल्म सिनेमाघरों में 13 मई को आएगी। अब देखना है कि फैंस को क्या ये फिल्म पसंद आएगी।