logo

मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

satish.jpg

द फॉलोअप डेस्क

मशहूर अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक ने 66 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। बुधवार  देर रात 1 बजे दिल्ली में हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनके निधन की जानकारी अनुपम खेर ने ट्वीट कर दी। अनुपम खेर ने लिखा 'सतीश, तुम्हारे बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी।' बता दें कि सतीश कौशिक एक बेहतरीन अभिनेता थे जिन्होंने अपनी फिल्मों से लोगों को खूब हंसाया है।


अस्पताल ले जाने के क्रम में ही दिल का दौरा पड़ा
अनुपम खेर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कौशिक दिल्ली में अपने एक दोस्त के घर पर थे। जब उन्होंने बेचैनी होने की शिकायत की। बेचैनी महसूस होने के बाद कौशिक ने ड्राइवर से उन्हें अस्पताल ले जाने को कहा। देर रात करीब 1 बजे उन्हें अस्पताल ले जाने के क्रम में ही दिल का दौरा पड़ा जिससे उनका निधन हो गया।


7 मार्च को जावेद अख्तर की होली पार्टी में पहुंचे थे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 मार्च को मुंबई में जावेद अख्तर की पार्टी में होली खेलने के बाद सतीश 8 मार्च को दिल्ली में परिवार और दोस्तों के साथ होली खेलने आए थे। 7 मार्च को जावेद अख्तर की तरफ से जानकी कुटीर जुहू में आयोजित की गई होली पार्टी में सतीश कौशिक शामिल हुए थे। उन्होंने इस सेलिब्रेशन के फोटोज ट्वीट किए थे, जिसमें वे फिट नजर आए थे। उन्होंने लिखा था- ’जावेद अख्तर, शबाना आजमी, बाबा आजमी, तन्वी आजमी की तरफ से रखी गई पार्टी में रंगबिरंगी खुशनुमा होली का मजा उठाया। न्यूली वेड खूबसूरत कपल अली फजल और रिचा चड्‌ढा से मिला। सभी को होली की शुभकामनांए।’