logo

इंदौर : मशहूर एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की खुद'कुशी, पुलिस को मिला 8 पेज का सु'सा'इड नोट 

vaishali_takka.jpg

इंदौर:
टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने बीते दिन दुनिया को अलविदा कह दिया। वैशाली में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया (committed suicide by hanging) । 30 साल की वैशाली का शव इंदौर के साईं बाग कॉलोनी (Indore's Sai Bagh Colony) में उनके घर पर मिला। उन्हें स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (ye rishta kya kahalaata hai) और ससुराल सिमर का (Sasural Simar ka) सीरियल से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। पुलिस के मुताबिक वैशाली ने फांसी लगाई है।


पुलिस को मिला 8 पेज का सुसाइड नोट 
इंदौर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद वैशाली का शव परिजनों को सौंप दिया है। लोकल रिपोर्ट के मुताबिक वैशाली में शनिवार रात को ही आत्महत्या कर लिया थी लेकिन परिजन में सुबह पुलिस को खबर दी। पुलिस को मौके से 8 पेज का सुसाइड नोट मिला है। पुलिस सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से कराएगी। कहा जा रहा है कि सुसाइड नोट में वैशाली ने दो लड़के लड़कियों का नाम भी लिखा है,जिन्हें सजा दिलाने की बात कही है।
पड़ोसी से थी परेशान
इंदौर के ACP एम रहमान के अनुसार वैशाली ठक्कर को पड़ोस में रहने वाला राहुल नाम का लड़का परेशान कर रहा था, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की है। जानकारी के अनुसार वैशाली केन्या के डेंटल सर्जन डॉ. अभिनंदन से शादी करने वाली थी,लेकिन राहुल ने ऐसा होने नहीं दिया और इस रिश्ते को तुड़वा दिया, ताकि वो खुद वैशाली से शादी कर सके। वैशाली के सुसाइड करने के बाद से ही राहुल फरार है, पुलिस उसकी तलाश रही है।


शादी की खरीदारी के लिए जाने वाली थी मुंबई
वैशाली के क्लोज फ्रेंड विकास सेठी और जाह्नवी राणा ने वैशाली ठक्कर के सुसाइड करने से एक दिन पहले ही फोन पर उससे बात किया था। वैशाली ने उनसे जल्द मिलने का प्लान बनाया था। साथ ही वैशाली ने कहा था कि वो अपनी शादी की शॉपिंग मुंबई से करेगी। जाह्नवी ने बताया, मैंने उसे एक दिन पहले आर्थिक मदद के लिए फोन किया था। उसने मुझे बताया कि वह दिवाली के बाद अपनी शादी की खरीदारी के लिए मुंबई आएगी। बता दें कि वैशाली ने पिछले साल 26 अप्रैल को केन्या के डेंटल सर्जन डॉ. अभिनंदन से सगाई की थी।