logo

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं HINA KHAN, भावुक पोस्ट शेयर कर कहा- तीसरे स्टेज पर हूं...

hina_khan.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिग बॉस फेम और टीवी अदाकारा हिना खान गंभीर बीमारी से जूझ रही है। उन्होंने खुद सोशल पर पोस्ट कर बताया कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद उनके फैंस और कई सेलेब्स काफी परेशान हो गए हैं। उनके पोस्ट पर सेलेब्ट्री लगातार कमेंट कर उन्हें जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 


बीमारी का ट्रीटमेंट शुरू हो गई है
हिना ने अपने पोस्ट में लिखा है, सभी को नमस्कार! कई ऐसी अफवाहें आई थीं जिसपर मैं बात करना चाहती हूं। मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ एक जरूरी बात करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। हिना ने आगे लिखा है- वह इस गंभीर बीमारी का ट्रीटमेंट करा रही हैं और वह अब ठीक हैं।  उन्होंने लिखा-  मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ निश्चयी और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं। आगे हिना ने अपने फैंस से इस बारे में गोपनीयता रखने की अपील की हैं। 


कई सेलेब्स ने बढ़ाया हेमंत का हौसला
हिना के पोस्ट पर फैंस उनके लिए दुआएं मांगते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं। फैंस उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। इसके साथ ही हिना की पोस्ट पर उनके को-स्टार्स भी उनकी हिम्मत बढ़ाते हुए लागातर कमेंट कर रहे हैं। हिना की पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने लिखा- हिना तुम इससे कहीं ज़्यादा मज़बूत हो, बस यही है लड़ाई। ये भी बीत जाएगा। तुम्हें अभी से प्यार और ढेर सारी ताकत भेज रहा हूं। अदा खान, सृष्ठी रोडे, गौहर खान,भारती सिंह ने भी हिना की पोस्ट पर कमेंट कर उनका हौसला बढ़ाया है।

Tags - Hina khanBrest cancerEntertainment news