logo

इंस्टा इंफ्लूएंसर रील बना रही थी, 300 फीट खाई में जा गिरी; मौत

anvi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
इंस्टाग्राम रील बनाने के दौरान एक ट्रैवल इंफ्लूएंसर की मौत हो गई। इंफ्लूएंसर का नाम आन्वी कामदार है। बताया जा रहा है कि आन्वी अपने दोस्तों के साथ छुट्टी मनाने गई थी। इसी दौरान मानगांव में कुंभे झरने के पास रील बनाते वक्त वो 300 फीट गहरी खाई में जा गिरीं। काफी कोशिशों का बाद भी आन्वी को बचाया नहीं जा सका। वहीं आन्वी की मौत के बाद पुलिस अधिकारियों ने पर्यटकों से पर्यटन स्थल पर जोखिम भरा व्यवहार न करने की अपील की है। 


300 फीट गहरी खाई में गिरने से मौत
घटना 16 जुलाई की है। मंगलवार को ट्रैवल इंफ्लूएंसर अपने 7 दोस्तों के साथ घूमने गई थी। 27 वर्षीय ‘चार्टर्ड अकाउंटेंट’ अन्वी मंगलवार को वीडियो बनाते समय रायगढ़ जिले के मानगांव में कुंभे झरने के पास 300 फुट गहरी खाई में गिर गईं। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह साढ़े दस बजे के करीब अन्वी वीडियो शूट कर रही थी वो कुंभे झरने के पास एक छोटे से स्पाइक पर जाकर रील शूट करने लगी। तभी उसका पैर अचानक फिसल गया और 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। घटना की सूचना मिलने पर तुरन्त बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचा। तटरक्षक बले के साथ महाराष्ट्र राज्य विद्युत बोर्ड के कर्मचारियों द्वारा भी मदद की गई लेकिन अन्वी को बचाया नहीं जा सका।


रील के लिए मशहूर थीं  आन्वी
पेशे से सीए आन्वी अपनी सोशल मीडिया रील के लिए मशहूर थीं और सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में जाकर भी वीडियो बनाती थी। जिनसे उन्हें खूब लोकप्रियता मिली। अन्वी ट्रैवल पर अपने पोस्ट के लिए जानी जाती थीं और देश-विदेश घूमकर वीडियो पोस्ट करती थीं। इंस्टाग्राम पर अन्वी के 256,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Tags - InstagramInstagram reelsAnvi KamdarAnvi Kamdar died during making reels