logo

दिल्ली : Jacqueline Fernandez  दिल्ली पुलिस के सामने हुई पेश, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई पूछताछ

jacqueline_Fernandez_21.jpg

दिल्ली:
सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पूछताछ कर रही है।  अभिनेत्री दिल्ली पुलिस की EOW शाखा में पूछताछ के लिए पहुंच गई है। जांच एजेंसी ने उन्हें 12 सितंबर को भी बुलाया था, लेकिन जैकलीन ने पुराने कमिटमेंट्स का हवाला देते हुए पूछताछ को आगे बढ़ाने की मांग की थी।


सवालों की लंबी लिस्ट तैयार
इस मामले में EOW की टीम ने मीडिएटर पिंकी ईरानी को भी समन जारी किया है। मिली जानकारी के अनुसार EOW की टीम जैकलीन फर्नांडीज से पूछने के लिए सवालों की लंबी लिस्ट तैयार की है। जैकलीन से EOW की टीम सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ कर रही है। बता दें कि इसी मामले में दिल्ली पुलिस बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से 6 घंटे की पूछताछ कर चुकी है।

इन मुद्दों EOW करेंगी पूछताछ
दिल्ली पुलिस जैकलीन से सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके रिलेशन को लेकर सवाल करेगी। जैकलीन से पूछा जाएगा कि उन्हें महंगे गिफ्ट क्यों मिले, सुकेश से कितनी बार मुलाकात की और वे उसे कब से जानती थीं। EOW की जॉइंट कमिश्नर छाया शर्मा और स्पेशल कमिश्नर रविंद्र यादव की अगुआई में 6 अफसरों की जैकलीन से सवाल-जवाब टीम करेगी। सुकेश ने एक्ट्रेस को एस्पुएला नाम का एक 50 लाख का घोड़ा और 9-9 लाख रुपए की बिल्लियां गिफ्ट की थीं। इनके अलावा, गुच्ची के 3 डिजाइनर बैग, गुच्ची के 2 जिम वियर, लुई विटॉन के एक जोड़ी शूज, हीरे की दो जोड़ी बालियां, माणिक का एक ब्रेसलेट, दो हेमीज ब्रेसलेट और एक मिनी कूपर कार दी थी।