logo

रुपहला पर्दा : जेम्स मिलिरॉन संग काफी दिनों से डेट कर रही शमा सिकंदर इसी महीने कर लेंगी शादी भी

shama_sikandar.jpg

रांची:

मोनी रॉय और करिश्मा तन्ना के बाद अब शमा सिकंदर लेने जा रही हैं सात फेरे। अपने ग्लैमरस और बोल्ड फोटो से सबके दिलों पर राज करने वाली शमा सितंबर 2020 में ही शादी करने वाली थीं। लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं कर सकीं। हालांकि वह अपने विदेशी बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन के साथ काफी दिनों से डेट कर रही थीं। अब उसकी सार्वजनिक घोषणा की घड़ी आ गई है। इसी महीने जेम्स के संग अपने सपने को पूरा करने का उन्होंने प्लान बनाया है।

 

तैयारियां शुरू

इसी माह होने जा रही इस रंगीली शादी की तैयारियां दोनों पक्ष की ओर से आरंभ कर दी गई हैं। शमा सिकंदर के परिवार के अलावा जेम्स मिलिरॉन के पेरेंट्स ने भी तैयारी में जुट गए हैं। इस शादी को खूबसूरत और खास बनाने के लिए वेडिंग डेस्टिनेशन की भी प्लानिंग कर रही हैं। बता दें कि इस शादी में सिर्फ दोस्त और परिजन ही शामिल हो सकेंगे। ऐसा कोविड गाइड लाइन के कारण किया जा रहा है।

 

इंस्टाग्राम में है 2 मिलियन  फॉलोअर्स 

टीवी सीरियल बालवीर में परी का रोल कर फेमस हुई एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करती रहती हैं।  इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की कमी नहीं है। इसके इंस्टाग्राम में 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अब तक शमा ने 3881 पोस्ट कर चुकी हैं। वह 196 को ही फोलो कर रही हैं। शमा ने  एक वीडियो वैलेंटाइन डे के मौके शेयर किया था। जिसमें दोनों की कई तस्वीरें सामने नजर आई थीं।  दोनों  हर तस्वीर में काफी खुश दिख रहे थे।

 

यह कॉपी प्रशिक्षु निशा नायक की लिखी हुई है।