logo

बॉलीवुड गॉसिप : 8 साल की उम्र में घर से भाग जाना चाहती थीं कंगना, लॉक-अप में किया खुलासा

Kangana_Ranaut.jpg

डेस्क: 

अपनी बेबाक बातों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली कंगना आजकल अपने लेटेस्ट शो लॉक-अप के कारण काफी चर्चा में हैं। शो के जरिये कंगना ने ओटीटी प्लेटफर्म पर भी अपना कदम रख लिया है। शो एमएक्स प्लेयर पर आता है जिसमें कंटेस्टेंट को कंगना के जेल में रहना होता है। जेल में उनसे कई अलग-अलग टास्क कराए जाते है। इसी में एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट अंजली अरोड़ा ने जब बताया कि उन्होंने 9वीं कक्षा में सुसाइड करने की कोशिश की थी तो कंगना ने भी बताया की वो 8 साल की उम्र में घर छोड़कर भागना चाहती थीं।

पढ़ाई छूटने के डर से की थी सुसाइड की कोशिश
शो में हो रहे टास्क के दौरान अंजली ने कहा-"मुझे शुरू से ही मेरे भाई के साथ पढ़ाया गया है। मेरे भाई भी दूसरे भाइयों की तरह काफी प्रोटेक्टिव थे लेकिन, एक दिन जब वो मेरे साथ नहीं थे, तब मैं पहली बार ट्यूशन बंक करके दोस्तों के साथ हुक्का पीने चली गई थी। मुझे कैफे में उनके किसी दोस्त ने देख लिया और ये बात उन्हें बता दी। इसके बाद वो कैफे आए और मुझे थप्पड़ मारकर अपने साथ घर ले गए। उन्होंने पापा को भी बता दिया। इसके बाद पापा ने भी मुझे मारा। फिर घर में मेरी पढ़ाई बंद करने की बात चलने लगी। इससे मैं इतना डर गई कि मैंने फिनाइल पी लिया। फिर मेरे भाई ने गेट तोड़कर मुझे अस्पताल पहुंचाया।"

कजिन्स करते थे कंगना रनौत की शिकायत
शो के दौरान जब कंगना ने ये बात सुनी तो उन्हें भी अपने बचपन से जुड़ा एक किस्सा याद आ गया। बातों-बातों में कंगना ने बताया कि, "नॉर्थ इंडिया में ऐसा कल्चर है। मैं वहां पली-बढ़ी हूं, इसलिए समझती हूं। मेरे अपने कजिन्स के साथ बहुत झगड़े होते थे, क्योंकि वो मेरे घर पर जाकर बताते थे कि मैं कहां गई थी, किससे कैसे बात कर रही थी, बावजूद इसके कि उनका हमारे परिवार से कोई लेना देना नहीं था।"

8 साल की उम्र में घर से भागना चाहती थीं कंगना
कंगना ने अपने शो में आगे कहा- "मेरे कजिन दूसरे कॉलेजों के पास खड़े रहकर लड़कियों को देखते रहते थे, लेकिन अगर उनके कॉलेज के लड़के हमारे कॉलेज के पास भी आ जाते थे तो हम लोगों की पिटाई होती थी। यह सब देख मैंने पहले अपने बैग पैक किए और मैं अपने घर से 8 साल की उम्र में ही भाग जाना चाहती थी। हर किसी को ऐसे ख्याल आते हैं, लेकिन बस कमजोर और डरपोक लोग ऐसे एक्शन लेते हैं।"