logo

कंगना चुनाव लड़ेंगी, ये जानकर दुखी हो गये मनोज वाजपेयी; जानें क्यों

manoj_kangana.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज वाजपेयी दुखी है। मनोज, कंगना के चुनाव लड़ने की खबर सुनकर दुखी है। गौरतलब है कि कंगना रनौत की चुनाव लड़ने की खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। चर्चा है कि कंगना लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ सकती है। हालांकि इन खबरों की अभी पुष्टि नहीं हुई है। 


कंगना रनौत एक सुपरलेटिव एक्ट्रेस हैं- मनोज
गौरतलब है कि मनोज वाजपेयी से एक इवेंट में कंगना के चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया। इस पर एक्टर ने कहा कि इस बात से उन्हें दुख भी हुआ है। एक्टर ने कहा , 'मैंने कहीं पढ़ा था कि कंगना रनौत चुनाव लड़ सकती हैं। वो इतनी कमाल की एक्ट्रेस हैं। इसलिए चुनाव की खबरों से मुझे दुख हुआ।' मनोज वाजपेयी ने कहा कि मैं मानता हूं कि कंगना रनौत एक सुपरलेटिव एक्ट्रेस हैं। वे बहुत ही कमाल की एक्ट्रेस हैं। मैंने जब उनकी पहली फिल्म गैंगस्टर और वो लम्हे देखी तो मैं पागल हो गया था कि इतनी कम उम्र में कोई इतनी कमाल की एक्टिंग कैसे कर सकता है?' 


लाखों लोगों के दिल पर राज करते हैं मनोज
बता दें कि मनोज वायपेयी आज हिंदी सिनेमा में काफी चर्चित नाम है। अपने एक्टिंग और टैलेंट से लाखों लोगों के दिल पर राज करते हैं। मनोज को अपने अभिनय के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है। वो अपने विचारों को अक्सर खुलकर रखते हैं। प्रोजेक्ट्स की बात करें तो मनोज बाजपेयी को नेटफ्लिक्स की सीरीज 'किलर सूप' में देखा गया था। इस शो में उन्होंने डबल रोल निभाया, जिसे काफी सराहा गया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86