logo

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का छलका दर्द, कहा- मेरे बच्चे पिछले 45 दिन से हैं अगवा..मुझे किया जा रहा ब्लैकमेल

nawaz2.jpg

द फॉलोअप डेस्क

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इस्टाग्रांम हैंडल पर एक पोस्ट कर लिखा है कि मेरे बच्चों को अगवा कर लिया है। वह पिछले 45 दिन से भारत में हैं। यहां दुबई में उनका स्कूल छूट रहा है। स्कूल से बार-बार मुझे नोटिस आ रहा है। बता दें कि नवाजुद्दीन और उनकी एक्स वाइफ आलिया के बीच विवाद दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है। आलिया ने नवाजुद्दीन पर कई सारे आरोप लगाए। इसी बीच एक्टर ने इस मामले पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करते हुए अपना दुख बयां किया है।

लोग मेरा चरित्र हनन एंजॉय कर रहे
 नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा कि मुझे मेरी चुप्पी को कारण लोगों के बीच एक बुरा आदमी साबित किया गया। मैं इतने दिन इसलिए चुप रहा क्योंकि कहीं न कहीं ये सारा तमाशा मेरे बच्चों द्वारा भी पढ़ा जरूर जाएगा। सोशल मीडिया में एक प्लेटफॉर्म जहां एक बटन प्रेस और कुछ लोगों के समूह ने मेरे चरित्र हनन को बहुत एंजॉय किया। उन्होंने आगे बताया कि मैं और आलिया पिछले कुछ साल पहले ही अलग हो गए। हमारा तालाक हो गया है। लेकिन हम केवल हम बच्चों के कारण जुड़े हैं। आगे उन्होंने लिखा कि आखिर कोई मुझे ये बताएगा कि आखिर मेरे बच्चे पिछले 45 दिन से भारत में क्या कर रहे हैं। वो स्कूल भी नहीं जा पा रहे। मेरे पत्नी ने मेरे बच्चों को मेरी पत्नी ने अगवा कर लिया है।

बच्चों के देखभाल के लिए आलिया को पिछले 2 सालों से 10 लाख महीना भेजते हैं नवाज

नवाज ने कहा- बच्चों की अच्छी परवरिश के लिए पिछले 2 सालों में मैं उसे 10 लाख रुपए हर महीना देता था। जब वो मेरे बच्चों के साथ दुबई गई थी तो मैं स्कूल फीस, मेडिकल और ट्रेवल खर्चे के अलावा 5-7 लाख रुपए हर महीना उसे भेजता था। उसने मेरे बच्चों को इस नाटक में घसीटा। वो ये सब मुझे ब्लैकमेल करने के लिए कर रही है। वह मेरा करियर बर्बाद करना चाहती है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT