logo

Entertainment : राखी सावंत ने इस शख्स से रचाई दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

rakhi2.jpg

डेस्क:
टीवी की 'ड्रामा क्वीन' कही जाने वाली फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी कर ली है। दोनों ने कोर्ट में जाकर शादी की है। नए कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें उनके गले में वरमाला नजर आ रही है। राखी कोर्ट मैरिज के कागजों पर साइन करती हुई दिख रही हैं और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी उनकी बगल में बैठे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by E24 Bollywood (@e24official)


राखी की यह दूसरी शादी
बता दें, राखी सांवत की यह दूसरी शादी है। इन्होंने इससे पहले रितेश नाम के शख्स से शादी की थी। राखी लंबे समय तक रितेश के नाम का सिंदूर लगाकर घूमा करती थीं। रितेश मीडिया की नजर से काफी दूर थे। किसी ने उन्हें नहीं देखा था। फिर बिग बॉस 15 में रितेश का चेहरा दिखाया था। राखी सावंत ने शो से निकलने के बाद बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उनके पति पहले से शादीशुदा हैं इसलिए उनकी शादी मान्य नहीं है और फिर राखी ने रितेश से सभी रिश्ते तोड़ दिए थाष रितेश के बाद से राखी सावंत आदिल को डेट कर रही हैं और अब वायरल तस्वीरों से साफ हो गया है कि दोनों ने शादी भी कर ली है।

कौन है आदिल दुर्रानी

आदिल एक कार बिजनेसमैन हैं, इसके अलावा भी उनके कई बिजनेस हैं। आदिल को गाड़ियों का काफी शौक है। वह गाड़ियों के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। आदिल दुर्रानी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देते हैं। वह सोशल मीडिया पर वर्कआउट और जिम की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। राखी के मुताबिक आदिल उनसे छह साल छोटे हैं।


बिग बॉस मराठी में आई थी नजर
बता दें कि राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस मराठी में नजर आ रही था। वह टॉप फाइव कंटेस्टेंट में से एक थीं। लेकिन पिछले दिनों ही वो शो से बाहर आई है। मराठी सीजन में राखी ने अपने एक से बढ़कर एक ड्रामे से सभी को भरपूर तरीके से लोगों को एंटरटेन किया है। इस सीजन में उनके मंजुलिका वाले कैरेक्टर को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। इस शो के एक सीजन से उनका मंजुलिका वाला वीडियो जमकर वायरल हुआ था।