logo

Viral Video : फैन का फोन फेंकने के बाद रणवीर हुए ट्रोल, यूजर बोले-किस बात का घमंड है भाई ??

ranbir_kapoor.jpg

डेस्क:
 बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय के नाम से मशहूर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)  अपनी फन लविंग नेचर को लेकर जाने जाते है। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। उनके फैंस वीडियो देख थोड़े नाखुश है।  वीडियो के लिए रणवीर को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। वायरल वीडियो में रणवीर के साथ एक फैन ने सेल्फी लेने की कोशिश की। सेल्फी लेने के बाद एक्टर ने फैन से उसका फोन मांगा और उसे फेंक दिय़ा। हालांकि इसे कई लोग ऐड सूट का नाम दे रहे है। 


क्या है वायरल वीडियो में
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन रणवीर के पास आता है। वह सेल्फी की बात बारे में उनसे पूछता है। इतने में रणवीर उसे फोटो देने खड़े हो जाते है। जैसे ही वह फोटो लेने की कोशिश करता है। उसका फोन किसी कारण वश काम नहीं करता। वह रणवीर से थोड़ा समय मांगता है। इसके बाद वह फिर कोशिश करता है। दो-तीन बार क्लिक करने के बाद भी फोटो नहीं आती है। जिससे एक्टर को काफी गुस्सा आ जाता है। वह फैंन से उसका फोन मांगते है और उसे पीछे फेंक देते है। यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

 

 

ट्विटर पर ट्रेंड किया हैशटैग
वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई अलग-अलग दावे कर रहा है। एक यूजर ने कहा कि एक्टर ऐसा कभी नहीं कर सकते हैं यह किसी विज्ञापन का वीडियो है। हालांकि ज्यादातर फैंस उनके इस व्यवहार से खुश नहीं है। ट्विटर पर #angryranbirkapoor ट्रेंड कर रहा है। इस वायरल वीडियो पर लोग लगातार अपनी परिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा मैं वास्तव में रणबीर कपूर के व्यवहार से हैरान हूं। शर्मनाक वायरल वीडियो। एक दूसरे यूजर ने लिखा सेल्फी लेने वाला किसी अच्छे घर का लग रहा है और सबसे बड़ी बात आपका बड़ा फैन है। आप आज जो भी हैं इतनी की वजह से हैं। तो कृपया फैंस को अच्छा अच्छे से ट्रीट करें। एक अन्य यूजर ने लिखा अगर ये वीडियो सच है तो इसे किस बात का घमंड है भाई ?? कोई बताओ।