logo

BB 16 Update : सलमान खान को हुआ डेंगू, जानें! अब बिग बॉस-16 कौन करेगा होस्ट

salman_khan1.jpg

डेस्क:
बॉलीवुड के भाईजान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। सलमान खान (Salman Khan) को डेंगू हो गया है। इस वजह से कुछ समय के लिए वो बिग बॉस 16 (Big Boss 16) होस्ट नहीं कर पाएंगे। अब ऐसे में फैंस के दिमाग में सवाल आ रहा है कि उनकी जगह कौन शो को होस्ट करेगा। आपको बता दें कि बिग बॉस 16 को आने वाले कुछ दिनों के लिए करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे।


करण जौहर को खुद सलमान खान ने किया फोन
मीडिया  रिपोर्ट्स के मानें तो करण जौहर को खुद सलमान खान ने बिग बॉस 16 होस्ट करने के लिए मनाया है। सलमान ने खुद करण को कॉल किया था और उनसे रिक्वेस्ट की कि वो शो को होस्ट करें। करण सलमान को मना नहीं कर पाए, अब डायरेक्टर शो के कुछ एपिसोड में बतौर होस्ट नजर आएंगे। बता दें कि करण और सलमान दोनों अच्छे दोस्त हैं। करण इन दिनों कलर्स के शो झलक दिखला जा के सीजन 10 में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं। उनके साथ इस शो को माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही होस्ट कर रही हैं।


बिग बॉस 16 इन दिनों लगातार लाइमलाइट में 
बता दें कि सलमान खान का शो बिग बॉस 16 इन दिनों लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है। शो में इस बार कई सारे ट्विस्ट मेकर्स लेकर आए है, जिसमें अब वीकेंड का वार शुक्रवार और शनिवार को होता है। इसमें सलमान खान कंटेस्टेंट की कभी तारीफ करते है तो कभी किसी की जमकर क्लास भी लगाते है। ये एपिसोड काफी मजेदार होता है।